क्या है आमिर खान की तीसरी शादी का सच?, करीबी ने किया चौकाने वाला खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की तीसरी शादी की खबर इस समय तेजी से फ़ैल रही है। अब इन सभी के बीच उनके करीबी ने इन खबरों पर प्रतिक्रिया दी है। आप सभी जानते ही होंगे कि कुछ समय पहले ही आमिर खान ने अपनी पत्नी किरण राव से तलाक लिया था। वहीं उस दौरान दोनों ने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी किया था, जिसमें बताया गया था कि 'अब हम पति-पत्नी नहीं हैं। हम को-पैरेट्स के तौर पर एक-दूसरे का परिवार होंगे।'

इस खबर के आने के बाद आमिर खान का नाम उनकी को-एक्ट्रेस फातिमा सना शेख के साथ जोड़ा गया और फिर उनकी तीसरी शादी की खबर अचानक मीडिया में छा गई। अब इस समय यह दावा किया जा रहा है कि आमिर खान आने वाले साल के अप्रैल महीने में तीसरी शादी कर सकते हैं। हालाँकि अब इस रिपोर्ट को गलत बताया जा रहा है। जी दरअसल आमिर खान के एक करीबी सूत्र ने बताया है कि आमिर का ऐसा कोई प्लान नहीं है और उनकी तीसरी शादी की खबरें झूठी हैं। करीबी ने बताया कि वह ऐसा बिल्कुल भी नहीं कर रहे हैं।

आप सभी को बता दें कि इस समय सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा हो रही थी कि आमिर खान अपनी तीसरी शादी का एलान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज के बाद करेंगे। वहीं यह फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज होने वाली है। इसी के चलते यह माना जा रहा है कि आमिर अगले साल अप्रैल में अपनी शादी की जानकारी फैंस को दे सकते हैं। हालाँकि यह महज अफवाह है और ऐसा कुछ नहीं है।

तीसरी शादी करने जा रहे हैं आमिर खान, ये अभिनेत्री बनेगी दुल्हन!

नए पोस्टर के साथ सामने आई 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज डेट

अफगानिस्तान ने अमेरिका से अपनी एसेट्स को अनफ्रीज करने का आग्रह किया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -