झूठी निकली मोहम्मद शहाबुद्दीन की मौत की खबर, अब भी गंभीर है हालत
झूठी निकली मोहम्मद शहाबुद्दीन की मौत की खबर, अब भी गंभीर है हालत
Share:

कोविड वायरस संक्रमण की चपेट में आए बिहार के बाहुबली नेता और राष्ट्रीय जनता दल के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के निधन की खबर अफवाह बताई जा रही है। जिसके पूर्व शनिवार सुबह से समाचार एजेंसी के ट्वीट के उपरांत इंटरनेट मीडिया पर यह अफवाह तेजी से फैली कि बिहार के दबंद नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन का दीन दयाल उपाध्याय हॉस्पिटल में देहांत हो गया। वहीं, कुछ देर बाद तिहाड़ जेल प्रशासन ने मोहम्मद शहाबुद्दीन की कोरोना संक्रमण से मौत की खबरों को अफवाह की बात बोली है। जेल प्रशासन ने सोशल मीडिया पर चल रही खबरों को अफवाह कहा गया है। जेल प्रशासन की ओर से कहा गया है कि पूर्व सांसद दीनदयाल उपाध्याय हॉस्पिटल में भर्ती हैं। मरीज की हालत गंभीर है और उपचार जारी है। इस दौरान समाचार एजेंसी ने मोहम्मद शहाबुद्दीन की मौत की खबर ट्वीट करने पर माफी भी मांग ली है।

ऐसे फैली अफवाह: जिसके पूर्व शुक्रवार शाम को भी बिहार के इस नेता के निधन की अफवाह वायरल हुई थी। वहीं, शनिवार सुबह समाचार एजेंसी एएनआइ ने ट्वीट कर मोहम्मद शहाबुद्दीन के निधन की सूचना दी, लेकिन कुछ ही देर के उपरांत ही तिहाड़ जेल के डीजी संदीप गोयल ने निधन की पुष्टि से मना किया। वहीं, दीन दयाल उपाध्याय हॉस्पिटल प्रशासन का कहना है कि मोहम्मद शहाबुद्दीन की हालत बहुत ही नाजुक बनी हुई है।

वहीं, शनिवार सुबह समाचार एजेंसी ने ट्वीट के जरिये सूचना दी कि तिहाड़ जेल नंबर 2 में बंद बिहार का दंबग नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन बीते दिनों कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे। जिसके उपरांत शहाबुद्दीन को दीन दयाल उपाध्याय हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। इस बीच हालत अधिक बिगड़ने पर उसकी जान चली गई। बाद में यह खबर अफवाह साबित कर दी गई है।

रेलवे कैंप में आम जनता का मुफ्त में होगा RT-PCR टेस्ट, इंडियन रेलवे का ऐलान

चारा घोटाला: जमानत मिलते ही 'स्वस्थ' हुए लालू ! दिल्ली AIIMS से बेटी मीसा के घर शिफ्ट हुए

45 वर्ष से अधिक वालों के लिए नहीं है कोरोना टीका, जानिए किस तरह होगी 18+ वालों के लिए प्रक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -