बदमाश युवकों ने किया सरकारी जमीन पर कब्ज़ा, किराए के नाम पर ठग रहे हजारों रूपए
बदमाश युवकों ने किया सरकारी जमीन पर कब्ज़ा, किराए के नाम पर ठग रहे हजारों रूपए
Share:

इंदौर: छत्रीपुरा पुलिस ने दो ऐसे भूमाफियाओं को गिरफ्तार किया है, जो की सरकारी जमीन पर कब्जा कर दुकान निर्माण कर लिया था, फिर इन दुकानों को ये किराए से चला रहे थे. वही किरायदारों से मोती रकम भी वसूल करते हैं. वही आरोपियों पर पुलिस ने 10-10 हजार का इनाम घोषित कर दिया था. रहवासियों की शिकायत पर पुलिस ने अब तक चार आरोपियों को गिरफ्त में ले लिया है, लेकिन  अभी भी एक आरोपी फरार बताया जा रहा है.

पुलिस ने पूरी जानकारी बताते हुए कहा कि दिसंबर 2019 में आरोपी भारत रघुवंशी, राजबहादुर रघुवंशी, मनोज रघुवंशी, राेहित रघुवंशी और कपिल रघुवंशी पर नगर निगम की जमीन पर अवैध कब्जा कर उस पर दुकान बनाकर किराए से चलाने लग गए थे. वही इस मामले पर रहवासियों की शिकायत के पश्चात् पुलिस ने तत्काल राजबहादुर और मनोज को गिरफ्तार कर लिया था, वे अन्य तीन फरार हो गए थे. इसके पश्चात् पुलिस ने वारंट जारी करते हुए तीनों आरोपियों पर 10-10 हजार का इनाम घोषित किया था. 

वही बुधवार को पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली थी. इसी के आधार पर पुलिस ने आगे की कार्यवाही की गई. वही आरोपी भारत और रोहित ट्रेड सेंटर के पास बैठे हुए हैं. इसके पश्चात् एक टीम ने रात में घेराबंदी कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आरोपियों का रिमांड मांगेगी. रिमांड में पुलिस इनकी संपत्ति के सोर्स के साथ ही यह भी पता लगाने की कोशिश करेगी कि इन्होंने निगम की जमीन पर बनाई गई दुकानों से अब तक कितना किराया वसूला है.  

चरस सरगना को पकड़ने गई पुलिस टीम, युवक हुआ फरार

शर्मनाक: चंडीगढ़ सेक्टर-56 में मिला पांच महीने का भ्रूण, लोगों में फैली सनसनी

भूलकर भी न करें ये गलती, वरना भरना पड़ सकता भारी नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -