13 अप्रैल को Asus की 7 सीरीज होगी लॉन्च
13 अप्रैल को Asus की 7 सीरीज होगी लॉन्च
Share:

आरओजी फोन 7 सीरीज को Asus 13 अप्रैल को लॉन्च करेगा। आरओजी फोन 7 और 7 प्रो मॉडल को लॉन्च से पहले टिप्सटर इवान ब्लास द्वारा प्रस्तुत किया गया है। अपने पूर्ववर्तियों की तुलना में, हैंडसेट में थोड़ा बदलाव रियर पैनल में किया गया है। यह देखते हुए कि 7 प्रो में पिछले हिस्से पर एक अतिरिक्त डिस्प्ले होगा, फोन 7 और 7 प्रो समान दिखेंगे। आरओजी फोन 7 सीरीज़ आधिकारिक तौर पर कुछ और दिनों के लिए बिक्री पर नहीं जाएगी। हालांकि, छवियों सहित लाइनअप के बारे में विवरण पहले ही ऑनलाइन पोस्ट किए जा चुके हैं।

आसुस के आगामी गेमिंग स्मार्टफोन में उद्योग की अग्रणी उच्च रिफ्रेश दर, प्रभावशाली यूआई फीचर्स, क्वालकॉम की नवीनतम फ्लैगशिप चिप, एक बड़ी बैटरी और विभिन्न प्रकार की अत्याधुनिक विशेषताओं के साथ एक डिस्प्ले होगा। इन्हें भारत सहित अंतरराष्ट्रीय बाजारों के लिए सार्वजनिक किया जाएगा। आरओजी फोन 7 और 7 प्रो के सभी फीचर्स टॉप बेज़ल पर एक सेल्फी कैमरा, डिस्प्ले के नीचे छिपा फिंगरप्रिंट रीडर और फ्यूचरिस्टिक डिज़ाइन होंगे। आरजीबी विजन सेकेंडरी स्क्रीन प्रो मॉडल के पीछे स्थित होगी।

अफवाहों के मुताबिक, स्मार्टफोन में 165 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट, एचडीआर10+ सर्टिफिकेशन और कॉर्निंग के गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ 6.78 इंच का फुल-एचडी+ ई4 एमोलेड डिस्प्ले होगा। आरओजी फोन 7 सीरीज में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया जा सकता है। दोनों मॉडल 12 एमपी के फ्रंट-फेसिंग सेल्फी कैमरे के साथ आने की उम्मीद है। उन्हें 24 एफपीएस 8 के वीडियो रिकॉर्डिंग में सक्षम होना चाहिए। आरओजी फोन 7 लाइनअप में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर के साथ एलपीडीडीआर 5एक्स रैम और यूएफएस 4.0 स्टोरेज शामिल होगी। कम से कम 512 जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज और 18 जीबी तक रैम की उम्मीद लगाई जा रही हैं। डिवाइस एंड्रॉइड 13 ओएस के साथ आरओजी यूआई को बूट करेंगे। फोन में 6,000 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो 65 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। आरओजी फोन 7 सीरीज की कीमत 580 डॉलर (करीब 47,500 रुपये) होने का अनुमान है। सटीक लागत को सार्वजनिक किया जाएगा, हालांकि लॉन्च के समय जो अंतरराष्ट्रीय बाजारों के लिए 13 अप्रैल को निर्धारित है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -