'सैन एंड्रियास' देख बच्चे ने बचाई अपने भाई की जान-द रॉक
Share:

फिल्मों की कहानियां असल जिंदगी की कहानियों से ही इंस्पायर्ड होती है. लेकिन कभी-कभी फिल्म की कहानी असल जिंदगी में लोगों को इंस्पायर्ड कर देती है. कुछ ऐसा ही इन दिनों ड्वेन जॉनसन उर्फ़ 'द रॉक' के साथ भी हुआ. दरअसल 'सैन एंड्रियास' फिल्म में द रॉक का एक सीन है जिसमे वे पानी में डूब रहे व्यक्ति की जान बचाते है. इस सीन को फिल्म में काफी पसंद किया गया था.

लेकिन कुछ ऐसा ही वाकया इन दिनों हुआ है जिसमे 10 साल के बच्चे जैकब ने पूल में डूब रहे अपने छोटे भाई की जान बचा ली. इस बात की जानकारी खुद द रॉक ने ही दी है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट करते हुए बताया कि जैकब रियल लाइफ हीरो है. वो अपने 2 साल के भाई को ढूँढ रहा था तभी वो उसे पूल में मिला.

जैकब ने अपने भाई को पूल से बाहर निकाला और खुद पर काबू रखते हुए उसने सीने पर जोर देना शुरू किया और इस तरह उसने अपने भाई की जान बचा ली. वहीं जैकब ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए बताया कि मैंने फिल्म में भूकंप का सीन देखा था जिसके बाद सुनामी आती है. उस सीन में भी ऐसा ही किया गया था तो मैंने भी वैसा ही किया और भाई की जान बच गई. वहीं इस बात से खुश होकर द रॉक ने जैकब से मिलने की इच्छा भी जताई है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फोटोशूट के लिए ये हॉलीवुड मॉडल हुई टॉपलेस, देखिये फोटोज

MTV म्यूजिक अवार्ड फंक्शन में बैकलेस ड्रेस में नजर आईं मॉडल्स

बर्थडे स्पेशल: King of Pop 'माइकल जैक्सन'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -