द रॉक ने 'फास्ट 8' का पोस्टर जारी किया......
द रॉक ने 'फास्ट 8' का पोस्टर जारी किया......
Share:

हॉलीवुड एक्टर ड्वेन जॉनसन उर्फ 'द रॉक' जो की आजकल अपनी आगामी फिल्म 'बेवॉच' में नजर आने वाले है तथा इस फिल्म कि शूटिंग भी पूरी हो गई है. इस फिल्म में हमे बॉलीवुड कि खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार प्रियंका चोपड़ा भी नजर आने वाली है. हॉलीवुड एक्टर ड्वेन जॉनसन उर्फ 'द रॉक' के अभिनय से सजी फिल्म 'बेवॉच' अगले साल 19 मई को रिलीज होनी है। इसमें प्रियंका खलनायक की भूमिका में हैं। तथा अभी द रॉक के बारे में सुनने में आ रहा है कि उन्होंने अपनी आगामी एक्शन फिल्म ‘फास्ट 8’ की एक झलकी शेयर की है।

इस झलकी में ​अभिनेता ने अपने किरदार ल्यूक हॉब्स की एक झलकी शेयर की है। जानकारी के मुताबिक ड्वेन ने शनिवार को इंस्टाग्राम व फेसबुक पर यह फोटो शेयर की है। इस फोटो में ल्यूक (ड्वेन) जींस व चमड़े की जैकेट पहने नजर आ रहा है।

ड्वेन ने इसके कैप्शन में लिखा, ‘जब आप एक आदमी से उसका सब कुछ छीन लेते हैं, तो उसके लिए वापसी बहुत अहम हो जाती है और कभी-कभी यह बहुत खौफनाक होता है।’ ‘फास्ट 8’ मशहूर फिल्म फ्रेंचाइजी ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ की अगली पेशकश है। ड्वेन सबसे पहले फ्रें चाइजी की पांचवीं फिल्म ‘फास्ट फाइव’ में नजर आए थे और तभी से इसका हिस्सा हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -