द रॉक और रोमन रेंस के बीच एक बार फिर देखने मिलेगा जबरदस्त मुकाबला...
द रॉक और रोमन रेंस के बीच एक बार फिर देखने मिलेगा जबरदस्त मुकाबला...
Share:

डब्ल्यूडब्ल्यूई के दिग्गज ड्वेन ‘द रॉक’ जॉनसन को उनके चचेरे भाई और निर्विवाद चैंपियन रोमन रेंस के विरुद्ध एक ड्रीम मैच की पेशकश कर दी गई है। रेंस के विशेष वकील पॉल हेमन ने बोला है कि दो कुश्ती सितारों के मध्य यह मुकाबला रैसलमेनिया 39 में हो होने वाला है लेकिन इसके लिए द रॉक की सहमति आवश्यक है। जॉनसन और द ट्राइबल चीफ के मध्य कई वर्षों से एक मैच के लिए रैसलिंग फैंस प्रतीक्षा करने में लगे हुए है। 

हेमैन का इस बारें में बोलना है कि यह पूरी तरह ड्वेन जॉनसन कर डिपेंड करता है। अगर ड्वेन जॉनसन शर्मिंदा होना चाहते हैं और अपमानित होना चाहते हैं और रोमन रेन्स के विरुद्ध पूरी दुनिया के सामने टूटना चाहते हैं, तो उनका द ट्राइबल चीफ के विरुद्ध कदम उठाने का स्वागत है। फैंस को द ट्राइबल चीफ द्वारा स्मैश द रॉक देखने के लिए भी मिल सकता है। 

हेमैन ने इस बारें में बोला है कि- हम ड्वेन ‘द रॉक’ जॉनसन के साथ रोमन रेंस के मुकाबले को लेकर उत्साहित हैं। लेकिन हाल फिलहाल हम सिर्फ उम्मीद लगाने में लगे हुए हैं। जब तक ड्वेन जॉनसन के हस्ताक्षर वाला कागज हमारे हाथ में नहीं आता तब तक इसे वास्तविक नहीं कहा जा सकता है। ख़बरों की माने तो रोमन रेंज और द रॉक रिश्ते में भाई लगते हैं। वह सिमोया फैमिली से हैं जोकि बहुत वर्षों पहले चीन-जापान से अमरीका में आकर बस गए थे। इसी फैमिली से कई बड़े सितारे योकोयूना और रिकिशी भी निकले हैं। मौजूदा महिला रैसलर निया जैक्स भी इस फैमिली के साथ हुआ है। अगर यह मुकाबला होता है तो निश्चित रूप से 2 भाई रिंग में एक-दूसरे के आमने-सामने होने वाली है।

तीरंदाजी विश्व कप में भारतीय पुरूष कम्पाउंड टीम अपने नाम किया गोल्ड मेडल

थाईलैंड ओपन के सेमीफाइनल में हारी पीवी सिंधु

विम्बलडन से आखिर क्यों खिलाड़ियों को नहीं मिलेंगे रैंकिंग अंक, सामने आई बड़ी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -