हेलीकॉप्टर से स्टंट करते हुए नदी में बहे दोनों कन्नड़ एक्टर काफी नर्वस थे

फिल्म की शूटिंग के दौरान स्टंटमैन के रूप में काम करने वाले दो कन्नड़ अभिनेताओं की मौत हो गई। दोनों अभिनेता हेलीकॉप्टर से झील में कूदे थे। हालांकि, 'मस्थीगुडी' फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले लोकप्रिय अभिनेता दुनिया विजय को बचा लिया गया। खबरों के मुतीबिक, हादसा बंगलुरु की टिपागोंडानाहल्ली बांध से सटी झील में एक स्टंट सीन करने के दौरान हुआ। इसी दौरान उदय और अनिल झील की तेज लहरों में बह गए। ख़बरों के मुताबिक, झील की गहराई 30 से 60 फीट है। उदय और अनिल साउथ फिल्म इंडस्ट्री के उभरते हुए एक्टर थे और कुछ फिल्मों में विलन के रोल में नजर आ चुके थे। 

बताया जा रहा है कि स्टंट सीन करने से पहले एक्टर काफी नर्वस थे, पर उन्हें ऐसा लग रहा था कि वहां सुरक्षा के पूरे इंतजाम होंगे। क्लाईमेक्स शूट से पहले उदय ने कहा था कि वो भगवान में पूरा विश्वास रखते हुए ये स्टंट करने जा रहे हैं।

पुलिस के मुताबिक, अनिल ने शूटिंग से पहले मीडिया को बताया था कि उन्हें तैरना नहीं आता, लेकिन वह एक्शन सीन को बेहतर बनाने के लिए कुछ भी करेंगे। इधर,  प्रोड्यूसर सुरेश गौड़ ने कहा कि यह दुर्घटना बदकिस्मती से हुई है। फिलहाल कोई भी कमेंट करना ठीक नहीं है, क्योंकि दोनों की बॉडी अभी तक बरामद नहीं हुई है। किसी की जान से कोई नहीं खेलना चाहता।  

आपको बता दें कि कई फिल्मों में काम कर चुके उदय को 2014 में फिल्म जयम्माना मागा में बेस्ट विलेन का अवॉर्ड मिला था। जबकि दूसरे एक्टर अनिल ने हाल में 'सांथु स्ट्रेट फॉरवर्ड' फिल्म में काम किया था।

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -