मुंबई में बढ़ते कोरोना कहर पर रहाणे ने कही यह बात 
मुंबई में बढ़ते कोरोना कहर पर रहाणे ने कही यह बात 
Share:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण लॉकडाउन में क्रिकेटरों के लिए सबसे बड़ी कठिन एक्सरसाइज की हो रही है. इसकी परेशानी न सिर्फ युवा उभरते क्रिकेटरों को आ रही है, कुछ चुनिंदा खिलाड़ियों को छोड़कर दिग्गजों को भी आ रही है. लेकिन बोला जाता है न जहां चाह, वहां राह. इसका अच्छा उदाहरण मुंबई की उभरती क्रिकेटर सोनी हरगिरी (Soni Hargiri) हैं. उनके जुनून की तारीफ टीम इंडिया (Team India) के टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने भी की है. बता दें कि मुंबई में कोरोना वायरस का खतरा बहुत गंभीर स्तर पर पहुंच चुका है. ऐसे में आउटडोर ट्रेनिंग व क्रिकेट के एक्सरसाइज के बारे में सोचना भी मुमकिन नहीं है.

रहाणे ने शेयर किया सोनी का वीडियो: अजिंक्य रहाणे ने सोनी हरगिरी के जुनून को सलाम करते हुए उनका एक वीडियो शेयर किया है. यह लड़की इस वीडियो में अपने घर के कमरे में गेंद को रस्सी से बांधकर एक्सरसाइज कर रही हैं. इसी कमरे में उसके सारे सामान भी रखे हैं. उसने बहुत कठिन से क्रिकेट के एक्सरसाइज के लिए स्थान बनाई है व पूरी तन्मयता से एक्सरसाइज कर रही है. इसी वीडियो को शेयर कर रहाणे ने लिखा है, 'मुंबई की सोनी हरगिरी का यह वीडियो मुझे दिखा, जो लॉकडाउन के समय में कमरे में एक्सरसाइज कर रही हैं. आप देख सकते हैं कि आपके व आपके जुनून के बीच कोई नहीं आ सकता. मेरी शुभकामनाएं उसके साथ है.'

रहाणे ने माना कोरोना क्रिकेट में आएगा बदलाव: टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने कुछ दिन पहले यह भी बोला था कि जब क्रिकेट की मैदान पर वापसी होगी तो वह पूरी तरह से बदल जाएगा, खासकर मैदान पर जश्न मनाने का तरीका. अब संभव है कि जब भी क्रिकेट की मैदान पर वापसी होगी तो खिलाड़ी विकेट का जश्न नमस्ते या हाई-फाइव के जरिये मनाएंगे या अपनी स्थान खड़े रहकर ताली बजाना होगा. रहाणे ने बोला कि कोरोना का प्रभाव न सिर्फ व्यक्तिगत ज़िंदगी पर, बल्कि मैदान पर भी होगा. खिलाड़ियों को अब व ज्यादा अनुशासित होना होगा. हमें मैदान पर भी सामाजिक दूरी का ध्यान रखना होगा. अब हम किसी भी वस्तु को हल्के में नहीं ले सकते.

डि कॉक समेत इस खिलाड़ी यो मिलेगा दक्षिण क्रिकेट का पुरुष्कार

कैंसर के बाद अब कोरोना वायरस का शिकार हुए मुक्केबाज डिंको सिंह

मैच फिक्सिंग को लेकर अब भी खड़े हो रहे कई सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -