भारत में हुई इस बैन APP की वापसी! जानिए कैसे कर सकते है डाउनलोड
भारत में हुई इस बैन APP की वापसी! जानिए कैसे कर सकते है डाउनलोड
Share:

इंडिया में बैन हटने के बाद BGMI अब वापसी कर चुका है, इसका सर्वर एक्टिव हो चुका है. यह फिलहाल 2.5 वर्जन के साथ पेश कर दिया गया है. यह नए मैप, एक्साइटिंग ईवेंट और कॉस्मेटिक आइटम्स पेश करने जा रहा है. खिलाड़ियों को फ्री प्रीमियम स्किन जीतने का भी मौका है. यह उल्लेख करना महत्वपूर्ण है कि BGMI वर्तमान में Android डिवाइसेस के लिए अनन्य है और अभी तक iOS पर पेश नहीं किया गया है. यदि आप एक Android यूजर  हैं जो गेम तक पहुंचने में कठिनाई का अनुभव कर रहे हैं, तो आप इन तरीकों का इस्तेमाल कर पाएंगे...

ऐसे करें लॉग-इन: फोर्स स्टॉप बीजीएमआई: अपने डिवाइस की सेटिंग में जाएं और 'ऐप्स' या 'एप्लीकेशन मैनेजर' सेक्शन ढूंढें. वहां से BGMI ऐप को खोजें और उसे पूरी तरह से बंद करने के लिए 'फोर्स स्टॉप' चुनें. यह आपके गेम को सख्ती से बंद कर सकता है.

इंटरनेट/वाई-फाई बंद होने पर गेम लॉन्च करें: यदि आप अपना इंटरनेट कनेक्शन अक्षम करते हैं या वाई-फाई बंद कर देते है, तो आप बीजीएमआई गेम को लॉन्च  कर पाएंगे. यह आपको इंटरनेट से जुड़े गेम के लॉगिन स्क्रीन तक पहुंचने में सहायता करने वाला है.

इंटरनेट वापस चालू करें: BGMI गेम को लॉन्च करने के उपरांत, इंटरनेट कनेक्शन को फिर से सक्षम करें या वाई-फाई चालू करें. इससे आप अपने गेम को इंटरनेट से जुड़ सकते हैं और उसे आराम से खेल पाएंगे.

इन चरणों का पालन करने से आपको BGMI गेम के लॉगिन स्क्रीन तक सफलतापूर्वक पहुंचने में सहायता मिलने वाली है . यह सुनिश्चित करेगा कि आप गेम को बंद करते हैं, उसे चालू करते हैं और इंटरनेट से जुड़ते हैं वहीं से आप आराम से गेम खेल पाएं. नए अपडेट में नूसा नाम का नया मैप भी दिया जा रहा है. इसके अलावा, खिलाड़ी नए आयोजन में शामिल होकर चार स्थायी प्रीमियम ड्रेस अर्जित कर पाएंगे. यह उजागर करना महत्वपूर्ण है कि इंडिया गवर्नमेंट सरकार ने कुछ शर्तों के अधीन लोकप्रिय बैटल रॉयल गेम पर अस्थायी रूप से प्रतिबंध भी हटाया जा चुका है. अगले 3 महीनों में गवर्नमेंट द्वारा खेल पर कड़ी नजर रखी जाएगी ताकि नए लगाए गए नियमों का अनुपालन सुनिश्चित किया जा सके जिसका पालन करने के लिए क्राफ्टन को निर्देश भी डाला है.

यूट्यूब का बड़ा एलान, जल्द बंद होने जा रही ये चीज

सावधान! छोटे बच्चों से गलत काम करवा रहा ये डिवाइस

अब App पर चलाएं Chat GPT, इन स्मार्टफ़ोन्स पर करेगा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -