फरहान अख्तर की फिल्म तूफ़ान की रिलीज़ डेट आई सामने, ऋतिक रोशन ने कही ये बात

फरहान अख्तर की फिल्म तूफ़ान की रिलीज़ डेट आई सामने, ऋतिक रोशन ने कही ये बात

फरहान अख्तर ने अपनी बहुप्रतीक्षित एवं प्रेरणात्मक स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी ‘तूफान’ के रिलीज डेट का एलान कर दिया है। फरहान ने आज जानकारी देते हुए कहा कि वो अपनी इस मूवी को 16 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जानें वाली है। इस मूवी में मृणाल ठाकुर, परेश रावल, सुप्रिया पाठक कपूर, हुसैन दलाल, डॉ। मोहन अगाशे, दर्शन कुमार और विजय राज के साथ फरहान अख्तर मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं।

फरहान ने आज इंस्टाग्राम पर मूवी की रिलीज डेट की सूचना देते हुए लिखा, “नम्रता, प्यार और देश के खूबसूरत लोगों की लड़ाई की भावना के प्रति समर्पण के साथ हमारी फिल्म 'तूफान' 16 जुलाई को रिलीज होगी। #तूफानऑनप्राइम।” इस पोस्ट को पढ़ने के बाद ऋतिक रोशन Hritik Roshan) ने कमेंट करते हुए लिखा, “इसका इंतजार नहीं कर सकता।”

जिसके पूर्व हमने फरहान को ओमप्रकाश मेहरा की स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी भाग मिल्खा भाग’ में देखा था जो बहुत हिट साबित हुई थी। अब एक बार फिर ये दोनों दर्शकों का मनोरंजन करने साथ आए हैं। ‘तूफान‘ कहानी है मुंबई के डोंगरी क्षेत्र में पैदा हुए एक अनाथ लड़के अज्जू की जिंदगी की, जो बड़ा होकर लोकल एरिया का गुंडा बन जाता है। एक तेजदिमाग, शोख और नरमदिल लड़की अनन्या से मुलाकात के उपरांत उसका जीवन बदल जाता है। अज्जू पर अनन्या का विश्वास उसे अपना जुनून तलाशने के लिए प्रेरित करता है और वह बॉक्सिंग चैंपियन अजीज अली बनने के अपने सफर पर निकल पड़ता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित तथा एक्सेल एंटरटेनमेंट (रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर) और ROMP पिक्चर्स (राकेश ओमप्रकाश मेहरा) द्वारा निर्मित ‘तूफान’ अमेजन प्राइम वीडियो पर 16 जुलाई से वर्ल्ड प्रीमियर को शुरू किया जाने वाले है।

 

क्या कोवैक्सिन में मिला हुआ है गाय के नवजात बछड़े का खून ? केंद्र सरकार ने दिया जवाब

मिजोरम में बच्चों पर कोरोना का खतरा, 268 मामलों में 60 से अधिक बच्चे

कोरोना लॉकडाउन के बाद दुबारा खुले ताजमहल के द्वार, एक दिन में सिर्फ 650 लोग कर सकेंगे दीदार