फिर बदल गई अजय की मैदान की रिलीज डेट अब इस दिन होगी रिलीज
फिर बदल गई अजय की मैदान की रिलीज डेट अब इस दिन होगी रिलीज
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) की पिछली मूवी 'भोला' ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी। अब अजय देवगन को अपनी अपकमिंग मूवीज को बहुत जहि ज्यादा उम्मीद है। इसी बीच अजय देवगन की अपकमिंग मूवी 'मैदान' (Maidaan) को लेकर नया अपडेट भी सामने आ चुका है मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि ये मूवी अब 23 जून को सिनेमाघरों में रिलीज नहीं की जाएगी और इसकी नई रिलीज डेट सामने आ चुकी है। इस तरह से अजय देवगन के फैंस को मूवी के लिए लंबी प्रतीक्षा करना होगा। 

फिल्म 'मैदान' की रिलीज डेट में फिर बदलाव की खबर: अजय देवगन की मूवी 'मैदान' की रिलीज डेट कई बार चेंज कर सकते है। अब एक बार फिर मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इस मूवी की रिलीज डेट में परिवर्तन भी देखने के लिए मिले है। अजय देवगन की मूवी 'मैदान' अब 23 जून को ना रिलीज होकर 7 सितंबर यानी गुरुवार को सिनेमाघरों में आने वाली है। मूवी की रिलीज डेट आगे बढ़ाने को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। फिलहाल, इस खबर से अजय देवगन के फैंस को निराशा जरूर होगी क्योंकि फिल्म 'मैदान' के लिए उनका इंतजार और भी ज्यादा बढ़ चुका है।

फिल्म 'मैदान' को 7 सितंबर को रिलीज करने के फायदे: अब तक अजय देवगन की मूवी 'मैदान' को 7 सितंबर को रिलीज करने को लेकर कयासबाजी हो रही है कि इस तारीख को जन्माष्टमी है जिसका लाभ फिल्म को मिल सकता है। वहीं, 7 सितंबर को गुरुवार होने के चलते मूवी को वीकेंड पर एक दिन अधिक मिलेगा जो फिल्म की कमाई को बढ़ाएगा। इसके साथ ही अजय देवगन की मूवी 'मैदान' को 23 जून को रिलीज करने से मूवी 'आदिपुरुष' के साथ क्लैश होगा। दरअसल, ये फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों रिलीज होने वाली है। 

कार्तिक आर्यन की माँ ने दी कैंसर को मात, शेयर किया भावुक पोस्ट

The Kerala Story विवाद पर कंगना ने कही ऐसी बात हर कोई हो गया हैरान

विवादों में फंस चुका है विंदू दारा सिंह का नाम

यशराज की अगली फिल्म में हीरो का रोल प्ले करते नजर आएँगे अनुपम खेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -