नागिन 6 में हुई इस अदाकारा की री-एंट्री, पोस्ट शेयर की दी जानकारी

टेलीविज़न जगत के लोकप्रिय सीरियल ‘नागिन’ के सीजन 6 की प्रशंसक बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं। वहीं प्रशंसकों के बीच ये जानने की बहुत ललक थी कि इस बार शो पर कौन कौन से नए चेहरे देखने को मिलेंगे। एकता कपूर के शो में हर बार एक नई नागिन शो पर अपना जलवा बिखेरने आती है। जी हां, नागिन के प्रशंसकों की प्रतीक्षा समाप्त होने की कगार पर है, क्योंकि शो की पहली कास्ट रिवील हो गई है। 

अदा खान शो में नागिन का अवतार फिर से धारण करती दिखाई देगी। अभी शो में और भी कई नागिनों की एंट्री होनी है तो शो में और कौन कौन से स्टार्स जुड़ने वाले हैं ये जानना अपने आप में बहुत एक्साइटिंग है। अदा ने स्वयं बताया कि वह इस बार सीजन 6 नागिन में दिखाई देखी। अदा खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया। पोस्ट में अभिनेत्री ने अपनी नागिन बनी एक फोटो साझा की जिसमें उन्होंने एक ओर से अपना चेहरा छिपाया हुआ था। कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा- ‘आ रही है वो फिर एक बार।।। मौनी रॉय से लेकर निया शर्मा, सुरभि ज्योति तक इस सीरियल में काम कर चुकी हैं। अदा खान शो में नकरात्मक शेड में भी दिखाई देती हैं। मगर उनकी सुंदरता का कोई तोड़ नहीं है।

वही अदा अपने किरदार को लेकर बहुत उत्साहित हैं। अदा ने एक बार कहा था कि उन्हें सबसे अच्छा किरदार टेलीविज़न शोज की दुनिया में कौन सा लगाता है। अदा खान का एक वीडियो ट्विटर पर सामने आया था जिसमें वो कहती नजर आई थीं कि काली मां का किरदार उन्हें बहुत पसंद है। अभिनेत्री ने बताया था- ‘वो एक किरदार है जिसमें बहुत एनर्जी लगती है। बहुत हार्ड वर्क है।, जिसमें जुनून होता है।’ अदा ने आगे बताया था- मैं उन्हें देख कर पागल हो जाती हूं, वो कॉन्सेप्ट मुझे काफी पसंद है। बता दें, नागिन शो का प्रत्येक सीजन प्रशंसकों को बहुत पसंद आया है। हालांकि प्रशंसक इस शो में पुरानी लीड अभिनेत्री को भी बेहद याद करते हैं। इस शो में सबसे अधिक मौनी रॉय को याद किया जाता है।

भारत में लॉन्च हुआ सबसे कम कीमत वाला 32 इंच का स्मार्ट टीवी

इस कंटेस्टेंट को बिग बॉस 15 का विनर बनाना चाहते है रोहित शेट्टी!

भगवान पर विवादित बयान देने के बाद सामने आई श्वेता तिवारी की प्रतिक्रिया, बोली- 'बातों को तोड़ मरोड़कर...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -