इस लाल शहद के आगे शराब भी कुछ नहीं
इस लाल शहद के आगे शराब भी कुछ नहीं
Share:

जी हाँ शहद, लाल शहद के आगे शराब भी कुछ नहीं है. इसकी इतनी हद तक डिमांड है की लोग पागल हुए जा रहे है इसे पाने के लिए। और फिर आपने तो अपने घर के आसपास पेड़ों पर मधुमक्खियों के छत्ते तो जरूर देखे होंगे। इन छत्तों से शहद निकलता है।

यह शहद कई बीमारियों में बहुत कारगर है। आयुर्वेद में शहद को अमृत के समान बताया गया है। शहद, स्वास्थ्य के लिए लाभदायक होता है। हर रोज शहद के सेवन से कई बीमारियां दूर होती हैं। लेकिन हिमालयन क्लिफ मधुमक्खियों का ये शहद किसी नशे से कम नहीं। ये मधुमक्खियां विश्व की सबसे बड़ी मधुमक्खियां हैं। ये जहरीले फलों से रस इकट्ठा करती हैं।

इनके शहद को 'लाल शहद' कहते हैं। यह शहद बहुत ही ज्यादा नशीला होता है साथ ही इस शहद में कई औषधीय गुण भी होते हैं। और इसीलिए इस शहद की दुनियाभर में मांग है। कि इस शहद को निकालना किसी खतरे से कम नहीं है।

इस शहद के फायदे भी बहुत हैं, ये शहद सेक्स की इच्छा को भी बढ़ाता है। ये शहद नेपाल के एक दूर-दराज इलाकों में पाया जाता है। इस शहद की लो​कप्रियता पूरी दुनिया में है। ये डायबिटीज, हाई ब्लडप्रेशर और यौन शक्ति के लिए फायदेमंद होता है। ये शहद अपने फायदे से ज्यादा अपने नशीलेपन की वजह से डिमांड में रहता है। इसका नशा एब्सिन्थे की तरह होता है।

एब्सिन्थे एक नशीला पेय पदार्थ है जो कई देशों में बैन है। यहां हर साल लगभग 20-50 गैलन शहद निकलता है। इसलिए यहां पर बाहर के लोग शहद खरीदने आते हैं इतना ही नहीं कई लोग तो हंटर्स को बेमौसम शहद निकालने के लिए पैसे भी देते हैं।

OMG लड़कियां इन चीजों से भी कर लेती है हस्थमैथुन

Omg :15 साल की लड़की ने 25 लड़कों के साथ किया सेक्स

अकेले में नहाते हुए हर लड़की के मन में आती है ये बाते

सनकी इंसान ने चलती बस में किया 3 घंटे तक हस्तमैथुन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -