Sonchiriya Trailer : पहली बार डाकुओं के डायलॉग जीत लेंगे आपका दिल
Sonchiriya Trailer : पहली बार डाकुओं के डायलॉग जीत लेंगे आपका दिल
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म 'सोनचिडिया' का नया ट्रेलर हाल ही में सामने आया है. ये सिस्का दूसरा ट्रेलर है, ट्रेलर देखकर आप कह ही सकते हैं कि फिल्म बहुत ही जोरदार होने वाली है. इसके पहले भी जो ट्रेलर आया था उसमें सभी कलाकार की कमाल की अटकिंग दिखाई दी थी. ये फिल्म चंबल के डाकुओं पर आधारित है जिसे आप भी जानना चाहेंगे. 

इस फिल्म में आपको भूमि, सुशांत, मनोज बाजपेयी जैसे कई कलाकार देखने को मिलने वाले हैं. सभी के सभी डाकुओं के रूप में दिखाई दे रहे हैं. इस ट्रेलर में आप देख सकते हैं गांव के किसी घर में शादी का माहौल है और इतने में ही कुछ डाकू लूटने आ जाते हैं जो शादी के सभी कीमती सामन को लेकर चले जाते हैं. ट्रेलर आपको काफी पंसद आएगा और सभी की एक्टिंग भी. आइये आपको बता देते हैं ये ट्रेलर.

फिल्म के मेकर ने कुछ देर पहले ही रिलीज किया है. सोनचिडिया के नए ट्रेलर में हर कोई राइफल से जवाब देते हुए नजर आ रहा है. फिल्म में मनोज वाजपेयी भी डकैत बने हुए दिखाई दे रहे हैं. सोनचिडिया फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत का डकैत लुक में नजर आ रहे हैं, जो फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. फिल्म के डायलॉग भी कमाल के हैं जिन पर आप फ़िदा ही हो जायेंगे.

हॉरर फिल्म 'अमावस' की शूटिंग के समय अली असगर के साथ हुआ भयानक हादसा

Total Dhamaal teaser : रितेश और जॉनी की कॉमेडी दुखा देगी आपका पेट

'दिल बेचारा' में हुई एक और एक्टर की एंट्री, सुशांत और संजना के साथ करेंगे काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -