समस्याओं का कारण कांग्रेस कल्चर है- पीएम मोदी
Share:

 दावणगेरे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने तीसरे कर्नाटक दौरे पर है जहा उन्होंने दावणगेरे में बीजेपी की राज्य ईकाई के द्वारा प्रदेश अध्यक्ष और मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बीएस. येदियुरप्पा के जन्मदिन के मौके पर आयोजित किसान रैली को संबोधित किया . येदियुरप्पा का 75वां जन्मदिन उन्होंने राज्य के किसानो के साथ मनाया. कर्नाटक में पीएम नरेंद्र मोदी ने कन्‍नड़ में भाषण की शुरुआत करते हुए कहा कि जब मैं गुजरात में सीएम था तो सरदार पटेल का स्‍टैचू बनाने का संकल्‍प किया. पटेल किसानों के लिए सबसे ज्यादा आंदोलन करने वाले नेता थे. पटेल की स्‍टैचू ऑफ यूनिटी की ऊंचाई स्‍टैचू ऑफ लिबर्टी से भी दोगुनी है.

येदियुरप्पा के जन्मदिन के मौके पर शुरू किए गए अभ‍ियान में दिया गया मुट्ठीभर चावल एक नया कर्नाटक की रचना करेगा. सभी किसान इस अभ‍ियान में सहयोग करें, जल्‍द बदलाव आएगा. मोदी ने कहा कि इस कर्नाटक की सरकार का जाना तय. यह अपने पापों के भार से इस स्‍थ‍िति में पहुंची. मोदी ने कहा कि यह राज्‍य सरकार कांग्रेस को भी बचा नहीं पाएगी. पीएम नरेन्द्र मोदी ने रैली में कहा कि देश की जनता को जब भी मौका मिला है कांग्रेस को निकाला है, देश की जनता को भी पता चल गया है कि देश की समस्याओं का कारण कांग्रेस कल्चर है.

मोदी ने कहा कि बीजेपी सरकार पूरे देश में किसानों का भाग्‍य बदलने के लिए काम कर रही है. वर्तमान में किसानों की हालत काफी खराब है. हमने किसानों को सुरक्षा देने के लिए उनकी फसलों को बीमा देने की योजना बनाई है. इस बीमा से फसल खराब होने पर ही फसलों का न्‍यूनतम मूल्‍य जरूर मिलेगा. मोदी ने कहा कि अकेले कर्नाटक में 11 हजार करोड़ रुपये का भुगतान किसानों को हुआ है. गौरतलब है कि आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए पीएम लगातार कर्नाटक का दौरा कर रहे है. 

अमित शाह ने की राहुल की नक़ल

अमित शाह ने घोटालों पर अमरिंदर सिंह को घेरा

परिवहन से आएगा पूर्वोत्तर में बदलाव - पीएम मोदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -