आखिर क्यों हर समय जाह्नवी के दिल के करीब रहती है यह पिंक बोतल

बॉलीवुड में इन दिनों जाह्नवी कपूर के काफी चर्चें हैं और इन दिनों वह काफी पॉपुलर भी हो रही हैं. आप सभी को पता हो कि जल्द ही जाह्नवी की फिल्म धड़क रिलीज होने वाली है और यह फिल्म मराठी की सुपरहिट फिल्म 'सैराट' का हिंदी रीमेक हैं. धड़क फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली हैं लेकिन अब तक फिल्म के रिलीज की कोई डेट सामने नहीं आई हैं. आप सभी को पता हो कि कुछ समय पहले हुए 65वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स में जाह्नवी अपनी बहन और अपने पिता के साथ गई थी और वहां उन्होंने अपनी माँ की साड़ी पहन काफी सुर्खियां बटोरीं.

अब इन दिनों जाह्नवी अपनी बोतल को लेकर सभी जगह चर्चाओं में हैं. दरअसल में अब तक जब भी जाह्नवी को कहीं भी स्पॉट किया गया है वह अपनी बोतल के साथ ही नजर आई हैं. आप सभी को पता हो कि इसी साल फरवरी में जाह्नवी की मॉम श्रीदेवी का निधन हो गया और वह इस दुनिया को छोड़कर चली गई बस उसके बाद से ही जब भी जाह्नवी को देखा गया वह पिंक बोतल के साथ नजर आई.

ऐसा क्या माजरा है कि जाह्नवी ने हमेशा ही पिंक बोतल केरी की..? जाह्नवी को फिल्म की शूटिंग से लेकर इवेंट्स में भी पिंक बोतल के साथ ही देखा गया. अब इस पिंक बोतल का राज क्या है यह किसी को नहीं पता.

इस बारे में दो अनुमान लगाएं जा रहें है पहला यह हैं कि या तो पिंक रंग जाह्नवी का पसंदीदा है या फिर इस बोतल का उनकी मॉम श्रीदेवी से कोई ख़ास कनेक्शन हैं. अब ये बात तो जाह्नवी ही बता सकती है कि आखिर क्यों वह हर बार पिंक बोतल के साथ ही नजर आती हैं.

खुद को एक बड़ा फ्लॉप अभिनेता मानते हैं करण जौहर

कभी जूनियर आर्टिस्ट हुआ करते थे ये कलाकार, आज हैं बॉलीवुड के सुपरस्टार

बद्रीनाथ के दर्शन के दौरान फैंस से मुँह छुपाती हुई नजर आई बाहुबली की देवसेना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -