टैटू हैं या तस्वीरें, हो जायेंगे Confuse
टैटू हैं या तस्वीरें, हो जायेंगे Confuse
Share:

फोटोज और पेंटिंग में कुछ अंतर होता है जिन्हे आप समझते ही होंगे. पेंटिंग में खुद को एक एक लकीर बनानी पड़ती है और फोटो में बस हम क्लिक करते हैं और सब कुछ कैद हो जाता है. यानि ज्यादा कुछ करना नहीं होता हमे इसके लिए. आपने बहुत ही पेटिंग और बेहतरीन तस्वीरें देखि होंगी जिन्हे देखकर आप भी एक पल के खामोश हो जाते होंगे और सोचते होंगे ये बन कैसे जाती है.

आज हम आपको वैसा ही कुछ दिखाने जा रहे हैं जिस पर आपको यकीन नहीं होगा. दरअसल, ये टैटू पेंटिंग की है अमेरिका की टैटू आर्टिस्ट Jackee Sandelands-Strom ने जो अक्सर इसी पर काम करती हैं. ये पेंटिंग देखने पर फोटोग्राफी लगती हैं जो कि है नहीं. जी हाँ, आप भी धोखा खा गए ना. तो आपको बता दे ये हैं ऐक्रेलिक और आयल पेंटिंग जो बिलकुल असली लगती है.

इन पेंटिंग में आप देख सकते हैं दूसरे ऑब्जेक्ट के बजाए पेंटर ने हाथों की डीप रिंकल को ज्यादा हाईलाइट किया है या उभारा है. जिससे कि ये एकदम असली या फिर एक फोटोग्राफी लग रहे हैं. ये आर्टिस्ट हमेशा ही टैटू पेंटिंग पर काम करती है और इस बार कुछ ऐसी ही पेंटिंग लेकर आयी हैं. तो आज हम आपको ऐसे ही कुछ पेंटिंग दिखाने जा रहे हैं जो काफी सुंदर हैं.
 

इनके नाख़ून किसी चुड़ैल से कम नहीं, देखकर हैरान हो जायेंगे

दुनिया के इन देशों में भारतीय घूम सकते हैं बिना वीसा

ये हैं दुनिया के 5 सबसे स्मार्ट लोग, जिनका IQ है सबसे ज्यादा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -