बॉलीवुड में एंट्री कर रहे हैं असली कबीर सिंह, करण जोहर ने उठाई जिम्मेदारी
बॉलीवुड में एंट्री कर रहे हैं असली कबीर सिंह, करण जोहर ने उठाई जिम्मेदारी
Share:

इस साल 2019 में आयी शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फ़िल्म कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफ़िस जोरदार उपलब्धि की थी. जिस तरह शानदार प्रदर्शन किया, उसने ओरिजिनल फ़िल्म अर्जुन रेड्डी के हीरो विजय देवरकोंडा को भी हिंदी सिनेमा के दर्शकों के बीच पहचान मिली हैं. वहीं कबीर सिंह की शोहरत का असर यह हुआ कि लोगों ने सबटाइटल्स के साथ तेलुगु फ़िल्म अर्जुन रेड्डी देखी, जिसने विजय देवरकोंडा की लोकप्रियता हासिल हुई हैं. इस मूवी की उपलब्धि ने उनके करियर  में चार चांद लगा दिये.

इसी शोहरत का सिला यह है कि विजय देवरकोंडा अब फ़िल्म के ज़रिए हिंदी सिनेमा के दर्शकों के बीच भी पहुंच गए हैं. विजय को हिंदी सिनेमा में लाने की ज़िम्मेदारी करण जौहर ने उठाई है. इस फ़िल्म का शीर्षक अभी तय नहीं हुआ है, लेकिन स्टार कास्ट और क्रू ने शूटिंग शुरू कर दी हैं वहीं इस फ़िल्म का निर्देशन साउथ के एक्शन डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ कर रहे हैं. यह बहुभाषी फ़िल्म नजर आ रही हैं जो, तेलुगु के साथ हिंदी में भी बनाई और रिलीज़ की जाएगी. फ़िल्म में करण की स्टूडेंट अनन्या पांडेय विजय की हीरोइन के तौर पर नजर आ सकती हैं. 

वहीं दक्षिण भारत की एक और लोकप्रिय अभिनेत्री चार्मी कौर भी फ़िल्म में अहम भूमिका में दिखेंगी. चार्मी को दर्शक अमिताभ बच्चन की फ़िल्म बुड्ढा होगा तेरा बाप और ज़िला गाज़ियाबाद  में देख चुके हैं. वहीं अनन्या पांडेय ने करण की फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उनकी दूसरी फ़िल्म पति पत्नी और वो बीते साल आयी थी, जिसमें अनन्या नेे कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया था. अनन्या को बेस्ट डेब्यूटेंट एक्ट्रेस का फ़िल्मफेयर अवॉर्ड भी मिल चुका है. इस फ़िल्म के अतिरिक्त अनन्या ईशान खट्टर के साथ खाली पीली में भी दिखेंगी.

VIDEO: इरफ़ान खान की अंग्रेजी मीडियम का पहला गाना रिलीज़, बाप-बेटी में दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

सिटीलाइट्स से बॉलीवुड में कदम रखने के बाद अब कन्नड़ में डेब्यू करने वाली है एक्ट्रेस पत्रलेखा

किशोरी बलाल के निधन पर भावुक हुए शाहरुख़ खान, सोशल मीडिया पर किया ऐसा कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -