आखिर क्यों अक्षरा सिंह ने रितेश पांडे के खिलाफ पुलिस में दर्ज कराया मामला ?

आखिर क्यों अक्षरा सिंह ने रितेश पांडे के खिलाफ पुलिस में दर्ज कराया मामला ?

भोजपुरी सिनेमाजगत की लोकप्रिय अदाकारा अक्षरा सिंह और सिंगर रितेश पांडे आमने-सामने आ गए हैं. अक्षरा ने रितेश के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. यह मामला तो खैर चल ही रहा है. पर, जब दो सिंगर आमने-सामने हों तो उनका असली मुकाबला उनके गानों से होता है. और यहां दोनों का गाना सामने आने वाला है. रितेश पांडे का गाना 'गरीबी' तो गुरुवार सुबह ही सामने आ गया. उधर, अक्षरा ने भी ऐलान कर दिया है कि उनका गाना (कोरा में आ जा छोरा) सामने होगा.

स्टाइलिश ड्रेस में खूबसूरत नजर आई यह एक्ट्रेस

अक्षरा और रितेश ने कई गाने साथ गाए हैं. फिलहाल दोनों का रिश्ता चाहें जिस मोड़ पर हो पर कभी दोनों अच्छे दोस्त की तरह रहे हैं. ऐसे में गानों के जरिए मुकाबला दिलचस्प होगा.दोनों ही बतौर सिंगर और बतौर ऐक्टर भोजपुरी इंडस्ट्री में एक बेहतर मुकाम रखते हैं. ऐसे में इन दोनों के बीच गानों में मुकाबला भी देखने लायक होगा. हालांकि भोजपुरी के लिए तो बेहतर यही है कि दोनों गाने सबका मनोरंजन करें.

ऐन्द्रिता रे के इस फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अक्षरा सिंह ने रितेश पांडे पर कई संगीन आरोप लगाए हैं. अक्षरा ने यहां तक पुलिस शिकायत में कहा है कि रितेश पांडे ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है. इसके बाद से ही दोनों के रिश्तों में खटास शुरू हो गया है.अक्षरा ने रितेश पांडे के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. पुलिस में भी शिकायत हुई. इसके बाद वीडियो बनाकर भी हमला बोला.फिलहाल यह कब तक जारी रहता है कहना मुश्किल है. पर, फैंस तो यही चाहते हैं कि जल्द इन सबको भुलाकर दोनों साथ आएं और अच्छे गानों से उनका मनोरंजन करें.

जल्द ही इस फिल्म के रीमेक में एक साथ नज़र आएंगे सूर्या और यह कलाकार

खूबसूरत ड्रेस में स्टाइलिश पोज देती नजर आई यह बंगाली एक्ट्रेस

येलो कलर की स्टाइलिश ड्रेस में नजर आई कौसानी, यहां देखे फोटो