प्रखंड कार्यालय में गुस्साई भीड़ का हंगामा
प्रखंड कार्यालय में गुस्साई भीड़ का हंगामा
Share:

तरारी. प्रखंड कार्यालय पर कम समय सीमा होने से लोग आवेदन जमा नहीं कर पा रहे हैं. लोग इस सरकारी व्यवस्था से नाराज़ हैं. इसी बात से कार्यालय में जमा लोगों ने बुधवार को जमकर हंगामा किया. गुस्साई भीड़ ने आरटीपीएस काउंटर का शीशा भी तोड़ दिया. हंगामे की वजह से पूरे प्रखण्ड कार्यालय अफरा-तफरी मच गई.

आवेदन जमा करने आये लोगों ने आरटीपीएस काउंटर का शीशा तोड़ कर खूब शोरशराबा मचाया. इस हंगामे से से प्रखंड मुख्यालय का कार्य बाधित रहा. इधर आवेदकों का कहना है कि इतनी कम समय सीमा के अंदर निवास प्रमाणपत्र बनवाकर राशन कार्ड के लिए आवेदन दे पाना संभव नहीं है. प्रशासन की इस व्यव्स्था से लोग राशन कार्ड से वंचित हो जायेंगे. भीड़ का शोरशराबा सुनकर मौके पर बीडीओ संजीव कुमार पहुंचे. उन्हें देखकर लोग और उग्र हो गए. लोगों ने उन पर नाराजगी जताते हुए कहा कि इस समस्या का कोई स्थायी निराकरण करवाया जाये. 

बीडीओ की समझाईश के बाद मामला शांत हुआ. बीडीओ ने आश्वासन दिया कि अब आरटीपीएस काउंटर तीन बजे तक खुला रहेगा. गौरतलब है कि राशन कार्ड के लिए आवेदन जमा करने का समय निर्धारित कर दिया गया है. इसी समय मे काउंटर पर आवेदन लिये जा रहे हैं. आवेदन के साथ आधार कार्ड, बैंक पासबुक, निवास प्रमाणपत्र और पूरे परिवार की तस्वीर मांगी गयी है. पर कम समय में सारे दस्तावेजों का इंतज़ाम करना और ऊपर से आवेदकों की संख्या अधिक होने से लोगों को ख़ासी मुश्किल हो रही है.

16 लाख लोगों का स्वास्थ्य 84 डॉक्टर के हाथ

पिता ने क्यों की अपनी बेटी की हत्या

नदी में मिला लापता युवती का शव, ऑनर किलिंग की आशंका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -