लंदन में मुस्लिम महिला पर हुआ नस्लवादी हमला
लंदन में मुस्लिम महिला पर हुआ नस्लवादी हमला
Share:

लंदन: कहते है की आपका लिबास आपकी पहचान होता है पर कभी कभी आपका ये लिबास ही आपके लिए मुसीबत बन सकता है. ऐसा ही कुछ हुआ लंदन में रहने वाली मुस्लिम महिला के साथ. दरअसल लंदन में महिलाओं के एक समूह ने 'नस्लवादी' हमले में हिजाब पहनी एक मुस्लिम महिला के साथ कथित तौर पर बदसलूकी और मारपीट की. पुलिस इस घटना की जांच में जुट गई है. खबरों की माने तो महिलाओं के एक समूह ने दक्षिण लंदन के अल-खर स्कूल में अपने बच्चों को लेने गई मुस्लिम महिला का कथित तौर पर हिजाब फाड़ दिया.

ईवनिंग स्टैंडर्ड की खबर के अनुसार, प्राइवेट इस्लामिक प्राइमरी स्कूल में पहुंची महिला को हिजाब पहनने पर तीन महिलाओं ने एका-एक रोक लिया. वह गुरुवार को अपने दो छोटे बच्चों को लेने जा रही थी तभी वहां उपस्थित कुछ महिलाओं ने शोर मचाया और बदसलूकी शुरू कर दी. पीड़ित महिला ने अपनी पहचान गुप्त रखने का अनुरोध करते हुए बताया, उन्होंने मेरा हिजाब खींच लिया और मुझे हाथ पैरों से पीटना शुरू कर दिया.

पुलिस के अनुसार कुछ दूसरे लोगों के बीच-बचाव करने के बाद, ही वो महिलाएं शांत हुईं. अधिकारियों को मौके पर बुलाया गया और हमले के शक में 18 और 35 साल की दो महिलाओं को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. स्कॉटलैंड यार्ड के मुताबिक, आरोपियों को एक थाने ले जाया गया और बाद में किसी तारीख पर आने का निर्देश देते हुए जमानत दे दी गई. अधिकारी इस घटना की जांच में जुटे हुए है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -