किम कार्दशियन की वजह से कम हुई इस अपराधी की सजा
किम कार्दशियन की वजह से कम हुई इस अपराधी की सजा
Share:

अमेरिका के कोलोराडो के गवर्नर जारेड पोलिस ने रोजेल एगुइलेरा-मेडेरोस नाम के ट्रक ड्राइवर की सजा को 110 वर्ष से घटाकर 10 वर्ष की जा चुकी है। रोजेल एगुइलेरा-मेडेरोस की सजा को कम करने के लिए हॉलीवुड अभिनेत्री कार्दशियन ने भी मांग की थी। दरअसल रोजेल एगुइलेरा-मेडेरोस एक ट्रक ड्राइवर था, जिसके ट्रक से चार लोगों की जान चली गई थी  जिसके कारण से वो सुर्ख़ियों में आए। वहीं कोलोराडो के गवर्नर जारेड पोलिस ने एक चिट्ठी में लिखा कि आपको एक दुखद लेकिन अनजाने में किए गए काम के लिए 110 वर्ष  कैद की सजा सुना दी गई है, जो आजीवन कारावास से भी अधिक है। बेशक आप निर्दोष नहीं हैं, लेकिन हमारी आपराधिक न्याय प्रणाली में कई अन्य कैदियों की तुलना में आपकी सजा बहुत अधिक है, जिन्होंने जानबूझकर, पहले ये योजना बनाकर अपराध कर दिया है'।

इसी को लेकर हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दशियन ने बोला है कि, इस ट्रक ड्राइवर पर इल्जाम लगा था कि, उसने अपने ट्रक से 25 अप्रैल 2019 को दो दर्जन से अधिक वाहनों में टक्‍कर मार चुकी थी और इस दुर्घटना में चार लोगों  की जान चली गई थी लेकिन असल में ट्रक का ब्रेक फेल हो चुका था.  जिसके कारण से ये हादसा हुआ। वहीं अब जबकि इस ड्राइवर की सजा कम  हो चुकी है तो हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दशियन  ने गवर्नर जारेड पोलिस को धन्‍यवाद बोला है।

खबरों की माने तो कोलोराडो के गवर्नर जारेड पोलिस ने 13 दिसंबर को एगुइलेरा-मेडेरोस को ये सजा सुनाई जा चुकी थी। वहीं जब ड्राइवर को सजा सुनाई गई थी तो उन पर 27 मामलों में इल्जाम तय हुए थे जिसका लाखों लोगों ने विरोध किया था जिसमें हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दशियन भी मौजूद थी।

हॉलीवुड की ये सिंगर हुई वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार

गुलाब प्रिंट वाली ड्रेस में Dua lipa ने बिखेरा अपना जलवा

charli damelio ने शेयर की वीडियो सेल्फी, फैंस ने कहा- ब्यूटी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -