Ala Vaikunthapurramuloo के प्रोड्यूसर ने कार्तिक आर्यन को कहा कुछ ऐसा, एक्टर ने कर दी फिल्म छोड़ने की बात

कार्तिक आर्यन इस वक़्तबॉलीवुड के उन नए एक्टर्स में से एक हैं जिनके पास इस समय मूवीज की लंबी लाइन्स लगी हुई है. कार्तिक ने बीते कुछ वर्षों में खुद को एक बड़ा स्टार बना लिया है लेकिन हाल ही मशहूर प्रोड्यूसर मनीष शाह ने कार्तिक के बारे में बड़ी बात भी बोल दी है. उन्होंने एक्टर को अनप्रोफेशनल कहा है. ये सारा विवाद मनीष शाह के प्रोडक्शन में बनी अल्लू अर्जुन मूवी ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ (Ala Vaikunthapurramuloo) के हिंदी डब के रिलीज को लेकर था इसपर कई लोग तैयार थे तो कई लोग गुस्सा हो गए थे.उन्हीं में से एक थे कार्तिक आर्यन क्योंकि वो इसके हिंदी रीमेक ‘शहजादा’ (Shehzada) में काम कर रहे हैं. इस मूवी का फर्स्ट शेड्यूल दिल्ली में शूट किया जा चुका था.

कार्तिक के मूवी छोड़ने की बात से नाराज हैं प्रोड्यूसर: ये केस तब शुरू हुआ जब अल्लू अर्जुन की मूवी ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ के हिंदी डब वर्जन को रिलीज करने का एलान हो चुका है. इस एलान से कार्तिक आर्यन भी नाराज हुए थे क्योंकि इसके हिंदी डब के रिलीज होने से उनकी मूवी ‘शहजादा’ पर बड़ा प्रभाव पड़ने लगा है. इस मूवी से जुड़े लोगों ने मनीष शाह से बात करके इसके सिनेमाघरों में रिलीज हो रुकवा दिया लेकिन मनीष शाह को कार्तिक आर्यन का रवैया बेहद ही बुरा लग रहा है.

मनीष शाह ने कहा- मैंने कार्तिक के लिए कुछ नहीं किया: मीडिया रिपोर्ट्स मुताबिक सक्षात्कार में बातचीत के दौरान मनीष शाह ने बोला है कि शहजादा फिल्म के मेकर्स हिंदी वर्जन के रिलीज के लिए इच्छुक नहीं रहे. साथ कार्तिक आर्यन भी. उन्होंने बोला कि अगर ये मूवी सिनेमाघरों में रिलीज हुई तो वो इस मूवी से अलग हो जाएंगे, जिससे शहजादा के निर्माताओं को 40 करोड़ रुपए की हानि हुई है. यह उनके बहुत अनप्रोफेशनल है. मनीष शाह ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए बोला है कि मैंने कार्तिक आर्यन के लिए कुछ भी नहीं किया मैंने ये सिर्फ और सिर्फ अल्लू अरविंद के लिए किया. मैं क्यों किसी बॉलीवुड हीरो के लिए ऐसा करने वाला हूँ? मैं उन्हें जानता तक नहीं. आपको बता दें, अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर मूवी ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ के हिंदी रीमेक के लिए कार्तिक आर्यन को कास्ट किया जा चुका है. इस मूवी की शूटिंग भी शुरू हो गई है लेकिन तभी इसके ओरिजिनल फिल्म के हिंदी वर्जन के रिलीज से विवाद बढ़ गया.

फिल्म 'गहराइयां' के प्रमोशन में दीपिका ने पहनी ऐसी ड्रेस, हर कोई हो गया हैरान

ट्रोलर ने धर्मेंद्र को कहा पागल, एक्टर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

सारा अली खान ने खींची टांग तो विक्की ने पोस्ट पर कर दिया ऐसा कमेंट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -