नई रिलीज डेट के साथ बढ़ी अजय की इस फिल्म की दिक्कत, राम-सेतु से होगा मुकाबला

सुपरस्टार अजय देवगन की आगामी कॉमेडी मूवी "थैंक गॉड" की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है। यह मूवी इस वर्ष  दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है। निर्माताओं ने शुक्रवार को जिसका एलान करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। ख़बरों का कहना है कि इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी इस मूवी में सिद्धार्थ मल्होत्रा और अजय देवगन पहली बार साथ दिखाई देने वाले है। जिसके साथ साथ 'थैंक गॉड' में रकुल प्रीत सिंह भी मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले है। 

बता दें कि 'थैंक गॉड' की रिलीज डेट का एलान करते हुए है करते हुए टी-सीरीज ने लिखा- अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह की आगामी फिल्म 'थैंक गॉड' इस दिवाली पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुकी है। भूषण कुमार, इंद्रा कुमार और अशोक ठाकरे द्वारा निर्मित यह फिल्म आपको हंसाने के साथ-साथ आपका मनोरंजन भी करने वाली है।

 

खबरों की माने तो अजय देवगन की मूवी 'थैंक गॉड' को सोलो रिलीज अब तक नहीं मिली है। इस फिल्म का मुकाबला अक्षय कुमार की 'राम सेतु' से होने वाला है। जी हां, इस वर्ष दिवाली पर दर्शकों को अक्षय कुमार और अजय देवगन की भिड़ंत देखने के लिए मिलने वाली है। हालांकि इस टकराव में जीत किसकी होती है, यह देखने के लिए प्रतीक्षा करनी होगी।

OMG! अचानक बदला जैकी दादा का लुक, लंबे बाल- चेहरे पर टैटू, काले लिबाज में नजर आए मिस्टर श्रॉफ

करिश्मा से होने वाली थी इस अभिनेता की शादी, ऐश्वर्या से रहा चक्कर लेकिन आज तक है कुंवारा

रणबीर कपूर शादी के बाद कितने बदले माँ नीतू कपूर ने खोला राज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -