बीपी चेक करने के बहाने महिला नर्सिंग स्टाफ को बुलाता था प्रिंसिपल, और फिर करने लगता था गंदी हरकत

रांची: झारखंड के रांची में डीएवी कपिलदेव विद्यालय के प्रधानाचार्य के खिलाफ एक महिला नर्सिंग स्टाफ ने छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज करवाई है। महिला का आरोप है कि अपराधी प्रधानाचार्य बीते 2 वर्षों से उसको परेशान कर रहा था। अपने कमरे में बुलाकर किस करने के लिए बोलता था। तंग आकर महिला ने पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया है। पीड़ित महिला ने इसका एक वीडियो भी पुलिस को सौंपा है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना रांची के कडरू की है। यहां के डीएवी कपिलदेव विद्यालय के प्रधानाचार्य मनोज कुमार सिन्हा पर आरोप है कि वह महिला नर्सिंग स्टाफ का दो वर्षों से शोषण कर रहे थे। पुलिस के अनुसार, पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया है कि अपराधी प्रधानाचार्य आए दिन उसे अपना रक्तचाप चेक कराने के बहाने चैंबर में बुलाता था। इसी के चलते वह गंदी हरकतें करता था तथा गलत तरीके से शरीर को छूता था। 

पीड़ित महिला ने बताया कि तंग आकर उसने अपराधी का वीडियो बना लिया। इस वीडियो में अपराधी किस मांगता हुआ नजर आ रहा है। महिला ने बताया कि अपराधी प्रधानाचार्य वाट्सएप पर उसे अश्लील वीडियो भेजता था तथा वीडियो कॉल करने का दबाव बनाता था। आरोप है कि एक दिन प्रधानाचार्य जबरन उसके कमरे में चला आया तथा जबरदस्ती करने का प्रयास किया। दूसरी तरफ पुलिस ने बताया अपराधी बिहार के जुमई का रहने वाला है, उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उचित कार्रवाई की जा रही है।

दोहरे हत्याकांड से दहला अलीगढ़, ज्वैलर्स की पत्नी और बेटे की चाकू से गोदकर हत्या

वन विभाग के रेंजर के यहां पड़ी रेड, मिली नोटों की इतनी गड्डियां कि अधिकारी भी हो गए हैरान

'25 हजार ही चाहिए, टेंशन मत लीजिए CCTV तो सिर्फ डराने के लिए हैं', बोलकर BDO ने ले ली रिश्वत 

Most Popular

- Sponsored Advert -