देवास के राजकुमार ने राजघराने को किया दागदार
देवास के राजकुमार ने राजघराने को किया दागदार
Share:

देवास: वैसे तो अब राजघराने और राजाओं का जमाना नही रहा मगर फिर भी अभी वर्तमान में कुछ ऐसे राजघराने हैं जिन्हें वही मान-सम्मान प्राप्त होता हैं जो उन्हें पूर्व के समय में होता था. इनमे से एक हैं मध्यप्रदेश के देवास का राजघराना. मगर वर्तमान में ये राजघराना दागदार हो चुका हैं. और ये दाग इस घराने में किसी और ने नही बल्कि राजकुमार विक्रम राव पवार ने लगाया हैं.

उल्लेखनीय हो कि  राजकुमार विक्रम राव पवार पूर्व मंत्री तुकोजीराव पवार के बेटे हैं. विक्रम को राघोगढ़ हत्याकांड मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार राघोगढ़ हत्याकांड मामले में कोर्ट द्वारा पहले भी कई बार विक्रम के नाम पर वारंट जारी किया गया था. मगर कोर्ट के वारंट के बाद भी उन्होंने सरेंडर नही किया. इसके बाद विक्रम के खिलाफ फरारी वारंट जारी कर दिया.

गौरतलब हो कि विक्रम राव पवार राघोगढ़ हत्याकांड में मुख्य आरोपी हैं. 2015  में ग्राम राघोगढ़ में विक्रम राव पवार और उनके 12 साथियों का विवाद किसानों के साथ हो गया था. उस विवाद में एक किसान को गंभीर चोटे आ गई थी. जिसने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ या था. विक्रम के साथ उनके सभी 12 साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था.  

अब दाऊद के खात्मे के दिन दूर नही, सरकार ने लिया कड़ा एक्शन, UAE ने सील की संपत्ति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -