बढ़ गए इन कारों के दाम, अब खरीदने के लिए करना होगा ये काम
बढ़ गए इन कारों के दाम, अब खरीदने के लिए करना होगा ये काम
Share:

इंडियन मार्केट  में टोयोटा की SUVs की मजबूत पकड़ बना ली है. जिसमे इनोवा क्रिस्टा और फॉर्च्यूनर की खूब सेल देखने के लिए मिलती है. लेकिन अब कंपनी ने इन गाड़ियों की कीमतों में वृद्धि की है. जिसमे इनोवा क्रिस्टा का मूल्य 23,000 रुपये और फॉर्च्यूनर का मूल्य 77,000 रुपये तक बढ़ गई है. चलिए जानते हैं क्या है इन गाड़ियों का नया मूल्य.

Fortuner Legender की नई कीमत: बता दें कि Fortuner Legender के 4X2 ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन, 4X4 ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन, 4X4 ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का मूल्य GR स्पोर्ट का मूल्य में 77 हजार रुपये की वृद्धि की जा चुकी है, अब इनकी नई कीमत क्रमशः 42.82 लाख रुपये, 46.54 लाख रुपये और 50.34 लाख रुपये हो चुकी है. 

कैमरी और वेलफायर की कीमतें भी बढ़ीं: टोयोटा ने अपनी सेडान और MPV सेगमेंट की कारों में भी 90,000 रूपये से लेकर 1,85,000 रुपये तक की वृद्धि की जा चुकी है. इस बढ़ोत्तरी के बाद अब कैमरी हाइब्रिड की कीमत 45.25 लाख रुपये और वेलफायर हाइब्रिड का नई मूल्य 94,45,000 रुपये हो चुकी है.

थार: महिंद्रा थार छः अलग-अलग डीजल मॉडल्स में आ रही है. कंपनी ने इसके भी सारे वेरिएंट्स के दामों में वृद्धि की है, इसके AX (O) CT मैनुअल ट्रांसमिशन, AX (O) HT मैनुअल ट्रांसमिशन, LX CT मैनुअल ट्रांसमिशन, LX HT मैनुअल ट्रांसमिशन वाले मॉडल्स पर कंपनी ने 28,000 रूपये की बढ़ोत्तरी भी की जा चुका है. वहीं LX CT ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन, LX HT ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का मूल्य में 26,000 रूपये की वृद्धि की है.

लॉन्च हुई जावा की नई बाइक 42 बॉबर, जानिए क्या है इसकी खासियत

भारत में 5 वर्ष के बाद वापसी करने जा रही ये बाइक्स

दशहरा और दिवाली में आएगा और भी ज्यादा मजा, लॉन्च होने जा रही ये दो कार

Tags:
Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -