आधी हुई इस पावर बैंक की कीमत, जानिए क्या है इसकी खासियत
आधी हुई इस पावर बैंक की कीमत, जानिए क्या है इसकी खासियत
Share:

स्मार्टफोन का उपयोग आजकल तेजी से बढ़ रहा है कि इसकी बैटरी जल्दी जल्दी समाप्त होने लग जाती  है ऐसे में अगर आपको बार-बार फोन कॉल करनी होती हैं या इंटरनेट पर सोशल मीडिया चलाना होता है तो आपको परेशानी हो सकती है क्योंकि स्मार्ट फोन की बैटरी तो समाप्त हो जाती है. ऐसे में आपको पावर बैंक बचा सकता है क्योंकि पावर बैंक में अच्छी खासी बैटरी भी दी जा रही है जो आपके स्मार्टफोन के साथ ही अन्य गैजेट्स को भी चार्ज कर सकती है. मार्केट में 20000 MH की बैटरी वाले पावर बैंक उपलब्ध हैं और इनका मूल्य थोड़ा ज्यादा होता है लेकिन फ्लिपकार्ट अब इनकी खरीदारी पर भारी भरकम डिस्काउंट ऑफर कर रहा है जिसका लाभ आप कुछ वक़्त के लिए ले सकते हैं. अगर आप भी एक और बैंक के साहित्य में पर खरीदना चाह रहे है  जो 20000 Mah बैटरी का है तो आपको आज हम इन पर मिल रहे डिस्काउंट के बारे में जानकारी देने जा रहे है.

Callmate 20000 mAh Power बैंक: इस पावर बैंक की क्षमता 20000mh की है और इसके असल मूल्य के बारें में बात की जाए तो यह ₹2499 है. आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट की तरफ से इस पावर बैंक की खरीदारी पर पूरे 58 फीसद का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है इसके उपरांत इसे ग्राहक सिर्फ ₹1049 में अपने घर लेकर जा सकते है.

ORAIMO 20000 mAh Power बैंक: इस पावर बैंक के  असल मूल्य के बारें में बात की जाए तो ₹2499 है लेकिन फ्लिपकार्ट की तरफ से इसकी खरीदारी पर 56 फीसद का डिस्काउंट भी प्रदान किया जा रहा है इसके उपरांत इसका लिस्टेड प्राइस बहुत ही ज्यादा कम हो जाता है कस्टमर पावर बैंक को ₹2499 की जगह महज ₹1099 में खरीद पाएंगे.

Syska 20000 mAh Power बैंक: इस और बैंक को कस्टमर बिहारी के फायदे कीमत में खरीद सकते हैं क्योंकि इसकी इसकी खरीदारी पर पूरे 61 फीसद का डिस्काउंट ऑफर किया भी प्रदान किया जा रहा है. आपको बता देंगे कि इस और बैंक की असल मूल्य वैसे तो ₹3199 है लेकिन ग्राहक इसे 61 परसेंट डिस्काउंट के साथ सिर्फ ₹1219 में ही खरीद सकते हैं.

इस स्मार्टफोन पर मिल रहा है पुरे 10 हजार रूपये का डिस्काउंट, जानिए कैसे?

क्या है क्वांटम कंप्यूटिंग (quantum computing), जानिए पूरी जानकारी

जानिए DALL-E कैसे टेक्स्ट की मदद से अविश्वसनीय पिक्चर्स जेनेरेट करता है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -