पूर्व-प्रधानमंत्री किस सवाल का जवाब नहीं दे पाए ?
पूर्व-प्रधानमंत्री किस सवाल का जवाब नहीं दे पाए ?
Share:

राजकोट : पूर्व-प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह चुनाव प्रचार के लिए इन दिनों गुजरात में है. राजकोट में एक सभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला. नोटबंदी, जीएसटी के आलावा सरकार की सभी आर्थिक नीतियों की निंदा करते हुए मनमोहनसिंह ने इन्हे कुछ लोगो को फायदा पहुंचाने के लिए उठाये गए कदम बताया. उन्होंने कहा कि 99 % मुद्रा बैंक में आ गई और काला धन सफ़ेद हो गया. इससे छोटे और लघु उद्योगों को सबसे तगड़ी चोट लगी और लाखों नौकरियां चली गईं,जबकि नई नौकरियों के मौके नहीं बन रहे.

मोदी सरकार को भृष्टाचार पर लगाम लगाने में नाकाम करार देते हुए, मनमोहममसिंघ ने कहा कि, कांग्रेस सरकार में भृष्टाचार पर लगाम लगाई गई थी. राम मंदिर मुद्दे पर पूछे गए सवाल पर आपने कहा कि मामला अभी सुप्रीम कोर्ट में विचाराधीन है.

अचानक असमंजस की स्थिति से गुजरना पड़ा : मनमोहन सिंह को इस सभा के बाद एक असमंजस की स्थिति का सामना करना पड़ा. जब मनसुख भाई नाम के एक बुजुर्ग ने उन्हें आवाज़ लगाई और ये पूछा " आपके कार्यकाल में करोड़ो रुपए के घोटाले हुए, तब आप कुछ भी क्यों नहीं बोले. मनमोहन सिंह इस पर हाथ जोड़े बुजुर्ग के सामने खड़े रहे और फिर चल दिए.

यहाँ क्लिक करे 

केंद्र की लीज पॉलिसी का हो रहा अध्ययन- मोदी

दलित छात्रा का निर्वस्त्र शव खेत से बरामद

येरुशलम मुद्दे पर यूएनएससी की आपात बैठक आज

क्या मणिशंकर पर कार्रवाई गुजरात थामने की कोशिश है ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -