पोर्श टायकन ने पेश की नई कार, जानिए इसके फीचर्स

Mar 07 2021 04:57 PM
पोर्श टायकन ने पेश की नई कार, जानिए इसके फीचर्स

पोर्श टायकन सभी नई गतिशील और सुखद इलेक्ट्रिक कार के साथ आते हैं जो पिछले सप्ताह टीज़र का अनावरण किया गया था। लेकिन हाल के अनुसार, यह बिल्कुल व्यावहारिक नहीं है। VW समूह के किसी व्यक्ति की तरह मेमो मिला और तयान के अधिक व्यावहारिक संपत्ति संस्करण को बनाने का फैसला किया - जिसे टेक्कन क्रॉस टूरिस्मो करार दिया।

कार को पिछले सप्ताह ही छेड़ा गया था और अब इसका अनावरण $ 90,000 में किया गया है। क्रॉस टुरिज्म मूल अवधारणा कार थी जिसे पोर्श ने सराय 2018 का अनावरण किया है, लेकिन पोर्स ने क्रॉस ट्यूरिज्म को लॉन्च करने के बजाय, टाइसन को लॉन्च करने का फैसला किया जो प्रतिष्ठित 911 से प्रेरित है। 

यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि क्रॉस ट्यूरिस्म मूल रूप से स्लेट किया गया था 2020 में लॉन्च किया जाना है, लेकिन सभी चीजों की तरह, यह कोविड-19 की वजह से 2021 में देरी हो गई। दिलचस्प बात यह है कि कार 0.35 इंच का हेडरूम, 3.63 इंच का अतिरिक्त कमरा बैकसीट पर मुहैया कराती है और इसमें मानक तयान से ज्यादा कार्गो स्पेस होता है। कार की बेहतर सवारी की ऊंचाई भी 0.78 इंच है जिसे वायु निलंबन के माध्यम से और बढ़ाया जा सकता है। यहां तक कि एक ऑफ-रोड पैकेज भी है जो सवारी की ऊंचाई को 0.39 इंच बढ़ाता है।