चाकू की नोक पर दरिंदो ने किया महिला से गैंगरेप, पंचायत ने कहा- '75 हजार लो और...'
चाकू की नोक पर दरिंदो ने किया महिला से गैंगरेप, पंचायत ने कहा- '75 हजार लो और...'
Share:

खगड़िया: बिहार के खगड़िया जिले में हैरतअंगेज घटना सामने आई है। यहां एक महिला के साथ हथियार के बल पर सामूहिक दुष्कर्म किया गया। तत्पश्चात, घटना जब सामने आई तो पंचायत हुई। दबाव में 3 दिन तक मामला पुलिस के पास नहीं पहुंचा। पंचायत ने अपराधियों पर 75 हजार रुपये का जुर्माना लगाते हुए मामले को रफा-दफा करने की बात कही। पीड़िता ने बृहस्पतिवार को महेशखूंट थाने में शिकायत कर अब न्याय की गुहार लगाई।

प्राप्त खबर के मुताबिक, महेशखूंट थाने इलाके के एक गांव की 27 वर्षीय महादलित महिला के साथ गांव के 2 लड़कों ने हथियार के बल पर सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता के अनुसार, 18 जून की देर रात जब वह घर पर सो रही थी, तभी उसका पति शादी में टेंट का काम करने गया था। इसी के चलते गांव के 2 शख्स राजू और मनीष ने हथियार के बल पर उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना को अंजाम देकर जान से मारने की धमकी भी दी।

पीड़िता के मुताबिक, घटना के एक दिन पश्चात् गांव के मुखिया और सरपंचों के साथ स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने घटना के बारे में खबर ली। पंचायत के पंचों ने 21 जून को फैसला देने की बाद कही। 21 जून को पंचों की तरफ से युवकों पर 75 हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया। इसके बाद उन्होंने यह जुर्माना देने से इंकार कर दिया। इस पर पीड़िता ने थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई। अपराधी फरार हैं। मामले में महेशखूंट थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बोला कि पीड़िता ने आवेदन दिया है। मामले की तहकीकात की जा रही है। अपराधियों को छोड़ा नहीं जाएगा। पंचायत के लोगों पर भी कार्रवाई होगी। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि अशोक ने कहा कि दुष्कर्म मामले में पंचायत की गई थी, जहां एक अपराधी शख्स पर 50 हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया, जबकि दूसरे पर 25 हजार रुपये जुर्माना किया गया, मगर पीड़िता ने फैसले को नहीं माना।

मतदान शुरू होने से पहले ही युवक का हुआ क़त्ल, वोटिंग के बीच पसरा सन्नाटा

नाबालिग को किडनैप करके सामूहिक बलात्कार, नदी किनारे छोड़कर भागे बदमाश

गला और उंगलियां काटकर 16 वर्षीय किशोर की हत्या, खेत में पड़ा मिला शव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -