सोनू सूद के नाम पर इस व्यक्ति ने की ठगी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Apr 07 2021 11:33 AM
सोनू सूद के नाम पर इस व्यक्ति ने की ठगी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद  2020 लॉकडाउन के वक़्त से ही अपने नेक और सामाजिक कार्यों से लोगों की सहायता करते हुए दिखाई दिए। प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने से लेकर बच्चों को पढ़ाई तो बीमार को चिकित्सा सहायता उपलब्ध करा कर वो जनता के मध्य मसीहा बने हुए हैं। उनके सोशल वर्किंग की प्रशंसा पूरे देश में की जा रही है। हालांकि कुछ ऐसे लोग भी सामने आए हैं जो न सिर्फ उनके इस नेक कार्य में बाधा डाल रहे हैं बल्कि उनके नाम पर लोगों से ठगी कर रहे हैं।

सोनू सूद के नाम पर लोगों से ठगी  करने वाला ऐसा ही एक व्यक्ति को पुलिस ने हिरासत में लिया है। उसपर  इलज़ाम है कि उसने सोनू सूद की संस्था के एक बैंक खाते से ठगी की है। चंदन पांडेय नाम के इस अपराधी ने सोनू के एक बैंक खाते से अवैध रूप से 60 हजार रूपए निकलाने थे। पूछताछ में उसने बताया कि किसी अन्य के कहने पर उसने ऐसा किया और जिसके बदले उसे कुछ कमीशन भी मिला था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोनू सूद ने अपने फैंस को इस तरह के जालसाजों से आगाह करते हुए सोशल मीडिया पर उसकी तस्वीर साझा की है और साथ ही पुलिस प्रशासन का आभार व्यक्त किया है। सोनू ने लिखा, "धन्यवाद साइबराबाद पुलिस, तेलंगाना कमिश्नर इन आरोपियों को पकड़ने के लिए जो लोगों को धोखा दे रहे हैं। जितने भी फ्रॉड हैं उनसे मेरा अनुरोध है कि अपनी जालसाजी बंद करो वरना तुम जल्द सलाखों के पीछे होगे। गरीबों को धोखा देना बंद करो।" जंहा यह भी कहा जा रहा है कि इस केस में और भी लोग शामिल हैं और ऐसे में पुलिस दोषियों को धर-दबोचने के पूरे प्रयास में जुटी हुई है।

 

मधुबनी नरसंहार: पीड़ित परिवार से मिले तेजस्वी यादव, दी 6 लाख की आर्थिक मदद

'सैलरी लेने वाले शहीद नहीं...', बीजापुर के बलिदानियों पर असम की लेखिका के बिगड़े बोल

पाकिस्तानी घुसपैठिए को BSF ने किया ढेर, दो AK-47 और 22 पैकेट हेरोइन बरामद