खचाखच भरी थी यात्रियों से पिकअप अचानक फट गया टायर, और फिर.....
खचाखच भरी थी यात्रियों से पिकअप अचानक फट गया टायर, और फिर.....
Share:

बीकानेर: बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ में बड़ी दुर्घटना की खबर सुनने के लिए मिली है। हादसे में सवारियों से खचाखच भरी पिकअप पलटने पलट गई। जिससे बारह से अधिक लोग घायल हो चुके है। यह दुर्घटना रविवार की सुबह श्रीडूंगरगढ़ के बीदासर रोड पर बाना के समीप की बताई जा रही है। सभी विवाह समारोह में हिस्सा लेकर वापस आ रहे थे। घायलों को स्थानीय लोगों की सहायता से बीकानेर के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती किया जा चुका है। दुर्घटना में चार साल की एक बच्ची की मौत हो गई है। पिकअप में तकरीबन 20 से 22 लोग सवार थे। 

कहा जा रहा है कि मुख्य सड़क पर चढ़ते वक़्त गाड़ी का टायर फट गया और गाड़ी पलट गई। घटनास्थल पर अफरातफरी का मंज़र पैदा हो गया। घटना की सूचना मिलते ही एडिशनल एसपी अमित कुमार PBM के ट्रॉमा सेंटर पहुंचे और जख्मियों के बारे में जानकारी ली। पीबीएम ट्रॉमा सेंटर में असहाय सेवा के राजकुमार खड़गावत, शोएब मारवाड़ सेवा समिति के हरी किशन राजपुरोहित आदि मरीजों के परिजनों की सहायता में लगे हुए है।

हादसे में ये हुए घायल: इस सड़क दुर्घटना में अनीता रामनिवास, किशन विमला, हनुमान, रामप्रताप, कुबेर, पूर्णाराम, संतोष, विरमाराम और राजू घायल हुए है। कई अन्य जख्मियों का इलाज श्रीडूंगरगढ़ के हॉस्पिटल में चल रहा है।

अपनी खूबसूरत तस्वीरों से जाह्नवी कपूर ने जीता अपने फैंस का दिल

करिश्मा ने निरमा के एड को किया रिक्रिएट, एक बार फिर ताजा हुई पुरानी यादें

लंबे बाल और जबरदस्त एब्स.. में दमदार नज़र आया शाहरुख खान का पठान लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -