piaggio समूह ने नेपाल में लॉन्च किया SXR 160 और 125, जानिए क्या है कीमत
piaggio समूह ने नेपाल में लॉन्च किया SXR 160 और 125, जानिए क्या है कीमत
Share:

अप्रिलिया ब्रांड को पियाजियो ग्रुप ने नेपाल में पेश किया है। कंपनी पड़ोसी देश में बिक्री के लिए जाने वाले पहले मॉडल एसएक्सआर 160 और एसएक्सआर 125 स्कूटर बेचने जा रही है। Aprilia SXR 160 को भारत में दिसंबर 2020 में लॉन्च किया गया था और इसे विशेष रूप से भारतीय बाजार के लिए डिजाइन और विकसित किया गया है। दिलचस्प बात यह है कि SXR 125 को भारत में बिक्री के लिए जाना बाकी है, लेकिन इसे पहले नेपाल में पेश किया गया है। 

कंपनी ने पहले पुष्टि की थी कि वह 160 cc संस्करण के साथ SXR 125 को विकसित कर रहा था। पियाजियो ने अब तक नेपाल में 2015 से केवल वेस्पा स्कूटर को रिटेन किया है, और अब, अप्रिलिया ब्रांड ने अपना रास्ता खोज लिया है। नेपाल में एसएक्सआर रेंज के लॉन्च पर बोलते हुए, डिएगो ग्रैफी, सीईओ - पियाजियो इंडिया ने कहा- "अपनी पहली शुरुआत के कुछ ही महीनों में भारत में बड़ी सफलता हासिल करने के बाद, हम लंबे समय से प्रतीक्षित अप्रैल एसएक्सआर 160 प्रीमियम लॉन्च करने के लिए खुश हैं। नेपाली बाजार पर स्कूटर अप्रिलिया एसएक्सआर 160 शैली, उत्कृष्ट प्रदर्शन और बेहतर आराम का एक पर्याय है। इसे इटली में डिजाइन किया गया था और हमारा मानना है कि वेस्पा के साथ मिलकर यह शीर्ष-दो पहिया वाहन बाजार पर उच्च मानक स्थापित करेगा। 

नेपाल में और देश में पियाजियो समूह के और विस्तार का मार्ग प्रशस्त करता है। ” हालाँकि, यहाँ यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि नया अप्रिलिया SXR 160 ब्रांड का प्रमुख स्कूटर है। मॉडल बड़े अप्रिलिया मोटरसाइकिलों से अपने कई दृश्य संकेतों को उधार लेता है, जबकि मैक्सी-शैली का डिजाइन इसे खुली सड़कों के साथ काफी ऊंचा देता है। स्कूटर एक एर्गोनोमिक राइडिंग पोजिशन, ओवरसाइज सैडल, फ्लैट फ्लोरबोर्ड, एलईडी लाइटिंग, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और 12 इंच के अलॉय व्हील के साथ आता है। स्कूटर को स्टैंडर्ड किट के हिस्से के रूप में सिंगल-चैनल ABS भी मिलता है।

कांशीराम की जयंती पर मायावती का बड़ा ऐलान, बसपा अकेले लड़ेगी 2022 का यूपी चुनाव

JNU देशद्रोह केस: पटियाला हाउस कोर्ट में पेश हुए कन्हैया कुमार, 7 अप्रैल को चार्जशीट की स्क्रूटनी

हैदराबाद एफसी टीम के सदस्य और भारतीय फुटबॉल टीम शीर्ष कर पहुंची

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -