इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही ये तस्वीर
इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही ये तस्वीर
Share:

एक छोटी सी बच्ची की तस्वीर इन्टरनेट पर बहुत हुई तेज़ी से वायरल हो रही है। सिर्फ़ चार महीने की जॉय मैरी चोई की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब देखी जा रही हैं. इतनी कम उम्र में वह बेहद चर्चित हो चुकी हैं. इसका पूरा श्रेय उसकी मां को जाता है. लॉस एंजिलस की फोटोग्राफर लॉरा इज़ुमिकावा चोई ने अपनी बेटी के सोने के समय को बिताने का बेहतरीन और क्रिएटिव तरीका निकाला है.

इज़ुमिकावा के इंस्टाग्राम पर उनकी बेटी जॉय की कई तस्वीरें हैं जिनमें वह प्रसिद्ध टीवी और फिल्म चरित्रों, संगीतज्ञों, गायकों और परिकथाओं के चरित्रों के रूप में दिख रही हैं. इन तस्वीरों के साथ वह काफी मजेदार कैप्शन भी शेयर करती हैं.

हफिंगटन पोस्ट से बातचीत में इज़ुमिकावा ने कहा, "मैं उससे इतना प्यार करती हूं कि सिर्फ उसे देखते हुए पूरा दिन और पूरी रात गुजार सकती हूं." वह आगे कहती हैं, "चूंकि जॉय इतनी गहरी नींद में सोती है, मैंने सोचा कि उसे अलग तरह से तैयार करके उसकी तस्वीरें लेकर अपने माता-पिता को भेजना कितना मजेदार होगा. उसके बढ़ते दिनों की याद को सहेजकर रखने का यह एक तरीका है." इंस्टाग्राम पर इज़ुमिकावा चोई को 1.4 लाख लोग फॉलो करने लगे हैं. हम नन्हीं जॉय की कुछ तस्वीरें यहां दिखा रहे हैं.

 ऐसे Sign Boards जो आपको कर देंगे हंसा हंसा के लोटपोट

अगर ऐसा आपके साथ हो तो

OMG लड़कियां इन चीजों से भी कर लेती है हस्थमैथुन

Omg :15 साल की लड़की ने 25 लड़कों के साथ किया सेक्स

होटल के कमरे में पहुची लड़की, तभी बाथरूम से निकले माँ-बाप, और फिर....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -