7 महीने से लापता था शख्स, घर में गड़ा हुआ मिला शव, शराब के नशे में आरोपी ने खुद बताया सच

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के 11 नंबर सांई बाबा नगर में एक घर से शख्स का शव मिलने से हंगामा मच गया। मृतक की पहचान शिवदत्त उर्फ शिवा के तौर पर हुई है। वह अक्टूबर 2021 से लापता था। मृतक को अवैध संबंध के शक में उसके दोस्त श्मशेर उर्फ बब्लू ने क़त्ल कर घर में गाड़ दिया था। पड़ोसी से झगड़ा होने पर अपराधी श्मशेर ने स्वयं राज खोल दिया।

वही पुलिस से प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, टीटी नगर निवासी शिवा अक्टूबर 2021 से लापता था। वह पुताई का काम करता था। उसकी पुलिस थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। शिवा एवं श्मशेर की मित्रता थी। सोमवार रात को श्मशेर का अपने पड़ोसियों से झगड़ा हो गया। शराब के नशे में श्मशेर ने बोला कि उसने शिवा का क़त्ल कर उसे घर में गाड़ दिया। इसकी खबर पड़ोसियों ने हबीबगंज पुलिस को दी। शिवा के 7 महीने से लापता होने की तहरीर के बाद पुलिस ने रात में श्मशेर से पूछता की। 

वही पुलिस की पुछताछ में श्मशेर ने क़त्ल का जुर्म स्वीकार कर लिया। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने घर से शिवा का शव बरामद किया। अपराधी ने सिर और धड़ अलग-अलग गाड़े थे। पुलिस ने श्मशेर की प्रेमिका को भी गिरफ्त में ले लिया है। फिलहाल पुलिस मामले में पुछताछ कर रही है। पुलिस ने बताया, श्मशेर और शिवा ने अक्टूबर 2021 में साथ में शराब पी। तत्पश्चात, उसका क़त्ल कर शव को घर में ही गाड़ दिया। श्मशेर को शक था कि उसकी प्रेमिका से शिवा के संबंध है। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।

नाबालिग को जबरन 'मुस्लिम' बनाकर 2 बच्चों की माँ से करा दिया निकाह.., मौलवी सहित 4 गिरफ्तार

बीमे के 15 लाख हड़पने के लिए LIC एजेंट पत्नी ने अपने पति को मार डाला, जब पकड़ाई तो कही ये बात

बंदूक पर 6 लोगों का नाम लिख प्रेमिका के घर पहुंचा सनकी आशिक, बचाने पहुंची पुलिस को भी बनाया बंधक और फिर...

Most Popular

- Sponsored Advert -