प्राइवेट पार्ट में शख्स ने किया ऐसी दवा का इस्तेमाल, हुई दर्दनाक मौत

प्राइवेट पार्ट में सिलिकॉन इंजेक्शन लगवाने के पश्चात् एक व्यक्ति की जान चली गई। इंजेक्शन लगवाने के बाद व्यक्ति के शरीर में कई प्रकार के साइड इफेक्ट देखे गए। उसने इसकी फोटोज भी साझा की थीं। इंजेक्शन के कारण उसकी हालत इतनी खराब हुई कि बाद में उसकी मौत हो गई।  

28 वर्षीय इस व्यक्ति का नाम जैक चैपमैन (Jack Chapman) है। जैक ऑस्ट्रेलिया के रहने वाले थे। चिकित्सकों ने उनकी मौत की वजह 'सिलिकॉन इंजेक्शन सिंड्रोम' बताया। उनके फेफड़ों में भी समस्या थी। प्राइवेट पार्ट में सिलिकॉन इंजेक्शन लगवाने के बाद जैक ने सूजन की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। उन्होंने कहा था कि ये इंजेक्शन का साइड इफेक्ट है। 

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, जैक समलैंगिक समुदाय के बीच Master-Slave Relationship में सम्मिलित थे। जिसका मतलब है- प्रभुत्व एवं अधीनता का एक प्रकार का सहमतिपूर्ण संबंध। जैक की मां ने अपने बेटे की मौत के लिए एक लोकप्रिय समलैंगिक ब्लॉगर डायलन को अपराधी ठहराया। आरोप लगा कि शरीर में परिवर्तन के लिए सिलिकॉन इंजेक्शन लगवाने के लिए जैक को प्रेरित किया गया था। बता दें कि ये घटना 2019 की है, मगर कुछ महीने पहले इस मामले में जैक की मां के बयान देने के बाद मामला फिर से ख़बरों में आ गया। मां ने आरोप लगाया कि बॉडी मैनिपुलेशन के लिए जैक ने इंजेक्शन लगवाया तथा साइड इफेक्ट के चलते कुछ दिन बाद उनकी जान चली गई। इसके लिए उसे प्रेरित किया गया था। बॉडी मैनिपुलेशन एक तरह की चिकित्सा जिसमें डॉक्टर मरीज के शरीर के एक या एक से ज्यादा हिस्सों में परिवर्तन करता है। 

हादसे का शिकार हुए कुबरेश्वरधाम जा रहे लोग, तीन की हुई दर्दनाक मौत

उड़ान नहीं भर सका CM शिवराज का विमान, कार से जाना पड़ा जबलपुर

सोशल मीडिया पर क्यों ट्रेंड कर रहा #BlackDayForIndianJudiciary ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -