गर्मी से बचने के लिए छत पर सोया था शख्स, हो गई मौत
गर्मी से बचने के लिए छत पर सोया था शख्स, हो गई मौत
Share:

छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिलें में छत से गिरने की 2 दुर्घटना हो गई। इसमें 2 व्यक्तियों को जान गंवानी पड़ी। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामलों को जांच में लिया है।
 
प्राप्त खबर के मुताबिक, पहला मामला शहर के रामबाग का है। यहां रहने वाले 28 साल के दुर्गेश पिता दशरथ राजपूत गर्मियों में छत पर सोता था। वह घर में अकेला ही रहता था। उसकी बीवी कुछ माह पहले कहीं चली गई है। मंगलवार को भी दुर्गेश छत पर जाकर सो गया, लेकिन नींद में वह आधी रात को नीचे गिर पड़ा। आवाज सुनकर आसपास के व्यक्ति उसे चिकित्सालय ले गए। चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
 
वही दूसरी घटना मोहखेड़ के जमुनिया माल में हुई है। कहा जा रहा है कि 65 वर्षीय बोगीलाल धुर्वे खेत में बने मवेशी कोठे में रहकर मवेशियों की सुरक्षा करते थे तथा यहां मंडे पर सोते थे। इस के चलते पिछले दिन बोगीलाल मंडे से गिरकर चोटिल हो गए, तो उन्हें इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था, जहां सिर पर चोट के कारण चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मौत के पश्चात् शव का पोस्टमार्टम करा लिया है जबकि प्रकरण में मर्ग कायम कर मामले को तहकीकात में लिया है।

केंद्र ने वित्त वर्ष 23 के लिए धान के न्यूनतम समर्थन मूल्य में की वृद्धि

पैगम्बर विवाद: भारत को शिक्षा देने वाले 'क़तर' में हिन्दुओं को अंतिम संस्कार की भी इजाजत नहीं

सरकार की नीतियों के कारण भारत को महामारी से निपटने में मदद मिली: वित्त मंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -