शख्स को मिले 1 ही दिन में कार के 51 चालान, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप
शख्स को मिले 1 ही दिन में कार के 51 चालान, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप
Share:

1 व्यक्ति को 1 ही दिन में अपनी कार के 51 चालान प्राप्त हुए। जिनमें उसपर कुल 6 लाख रुपये से ज्यादा का जुर्माना लगाया गया था। रेजिडेंट रोड पर कार ड्राइव करने पर व्यक्ति का चालान कटा है। हालांकि, इसको लेकर व्यक्ति ने बताया कि ये जुर्माना गलत ढंग से जारी किया गया है, क्योंकि उसके समीप अपनी टेस्ला कार का उस रूट पर चलाने का परमिट है। 

दरअसल, रेजिडेंट रोड पर कार चलाने की मंजूरी नहीं थी। उस रोड पर सिर्फ मनुष्यों के चलने की अनुमति दी गई है। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, ब्रिटेन के लंदन निवासी 54 वर्षीय जॉन बैरेट की कार का इसी रेजिडेंट रोड पर ड्राइवर की वजह से चालान कटे हैं, वो भी 51 बार। सभी चालानों के जुर्माने की रकम 6 लाख रुपये से भी अधिक है। 

जॉन बैरेट जो कि पेशे से बिल्डर हैं, उन्होंने कहा कि ये सभी चालान 5 माह के चलते दर्ज किए गए, मगर इस महीने के आरम्भ में इन्हें एकसाथ ही उनके पास भेजा गया। पत्नी लीसा ने जब बैरेट को घर पर 51 चालान लेटर आने की बात बताई तो वो दंग रह गए। हर चालान का दाम 13 हजार रुपये से ज्यादा था। हालांकि, बैरेट का दावा है कि उनके पास परमिट है, जो उनकी टेस्ला कार को बिना जुर्माने के रेजिडेंट रोड पर चलाने की इजाजत देता है। उन्होंने कहा कि उनपर जो जुर्माना लगाया गया है वो गलत है। उन्होंने आगे कहा- 'यह हास्यास्पद है, कोई चेतावनी या सूचना नहीं दी गई, सीधे चालान घर भेज दिया गया। पत्र में यह भी नहीं बताया गया कि किस कैमरे ने उन्हें पकड़ा।'

शराब पिलाकर नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार, 4 दरिंदे गिरफ्तार

हिन्दू युवक को जबरन धर्मान्तरित कर बना दिया अब्दुल रहीम, मौलवी सहित पाँच लोग गिरफ्तार

सूरत के कपड़ा मिल में लगी भयंकर आग, पहुंची फायर ब्रिगेड की 17 गाड़ियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -