एक व्यक्ति के सवाल ने की कंगना की बोलती बंद
एक व्यक्ति के सवाल ने की कंगना की बोलती बंद
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। वह सोशल-सियासी मुद्दों के अतिरिक्त बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर भी खुलकर बोलती हैं। पिछले कुछ वक़्त से कंगना रनौत बॉलीवुड की नहीं बल्कि कुछ सियासी पार्टियों पर तंज कसते हुए न्याय-अन्याय की बातें भी कर रही हैं। परन्तु इस मध्य जब एक व्यक्ति ने उनसे पूछा कि उन्होंने पैदल चलने वाले श्रमिकों को कितनी बार खाना खिलवाया, तो इसका कंगना ने कोई उत्तर नहीं दिया। 

दरअसल सपा के मीडिया कॉर्डिनेटर मनीष जगन अग्रवाल ने कंगना रनौत की ट्विटर पर आलोचना की। नेपोटिज्म के मुद्दे पर एक्ट्रेस पर तंज कसते हुए उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'कंगना जी आप सबके संघर्षों को गाली देकर, तुच्छ बताकर, सबके ऊपर निशाना साधकर आगे बढ़ना चाहती हैं? करण जौहर हों अथवा अन्य फिल्म मेकर सभी व्यक्तियों की सामूहिक मेहनत से यह इंडियन फिल्म इंडस्ट्री खड़ी हुई है, कोई भी इंडस्ट्री आपकी प्रकार सबको गाली देकर एक-दो दिन में खड़ी नहीं हो जाती।' 

साथ ही मनीष जगन अग्रवाल के इस ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए कंगना ने उत्तर में लिखा, 'इंडस्ट्री केवल करण जौहर/ उनके पापा ने नहीं बनाई, बाबा साहेब फाल्के से लेकर हर कलाकार तथा श्रमिक ने बनाई है, उस फौजी ने जिसने सीमाओं को बचाया, उस नेता ने जिसने संविधान की सुरक्षा की है, उस नागरिक ने जिसने टिकट क्रय किया तथा ऑडियंस का रोल निभाया, इंडस्ट्री करोड़ों देशवासियों ने बनाई है।' इसी के साथ ये मुद्दा दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है।

कंगना ने BMC को भेजा नोटिस, दफ्तर तोड़ने पर माँगा 2 करोड़ का हर्जाना

कुत्तों की लड़ाई में इस बॉलीवुड एक्टर ने लिया अपनी पत्नी से तलाक

अब इस अभिनेता पर भड़की कंगना रनौत, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -