पीबीएलः पीवी सिंधु का पहला मैच कोच गोपीचंद की बेटी गायत्री से होगा
पीबीएलः पीवी सिंधु का पहला मैच कोच गोपीचंद की बेटी गायत्री से होगा
Share:

सोमवार से शुरू हो रहे प्रीमियर बैडमिंटन लीग में विश्व चैंपियन पीवी सिंधु जब हैदराबाद हंटर्स के लिए कोर्ट में उतरेगी तो उनके सामने कोच पुलेला गोपीचंद की बेटी और चेन्नई सुपरस्टार्ज की गायत्री गोपीचंद से चुनौती होगी. पीबीएल के पांचवें सत्र में छह करोड़ रुपये की पुरस्कार राशि के लिए अवध वॉरियर्स, बंगलूरू रैप्टर्स, मुंबई रॉकेट्स, हैदराबाद हंटर्स, चेन्नई सुपरस्टार्स, नॉर्थ ईस्टर्न वॉरियर्स और पुणे सेवेन एसेज की टीमें एक दूसरे से भिड़ेंगी. रियो ओलंपिक की रजत पदक विजेता सिंधू के लिए हैदराबाद हंटर्स केसाथ यह लगातार दूसरा वर्ष होगा.

चेन्नई की क्रिस्टी गिलमोर थाईलैंड मास्टर्स में खेल रही है ऐसे में पदार्पण कर रही 16 साल की गायत्री के पास अपने खेल में सुधार करने और आत्मविश्वास हासिल करने का शानदार अवसर मिलेगा. बीते साल पांच खिताब जीतकर सुर्खियां बटोरने वाले लक्ष्य सेन पुरुष एकल में चेन्नई के लिए चुनौती पेश करने वाले है.

टीम में उनके साथ कुछ युवा खिलाड़ियों के साथ विश्व चैंपियनशिप के पूर्व कांस्य पदकधारी टामी सुगियार्तो भी हैं. टीम में देश के शीर्ष युगल खिलाड़ी सात्विकसाइराज रैंकीरेड्डी को अनुभवी सुमीत रेड्डी और ध्रुव कपिला का साथ मिलेगा. पूर्व चैंपियन हैदराबाद हंटर्स में वियतनाम ओपन और हैदराबाद ओपन के विजेता सौरभ वर्मा लय हासिल करने की कोशिश करेंगे.  टीम में उनके साथ मलयेशिया के डारेन लियू और उभरती भारतीय खिलाड़ी किरण जॉर्ज भी है. युगल में टीम के पास सिक्की रेड्डी जैसी अनुभवी खिलाड़ी है.

दिल्ली में एक और हादसा, परिवहन विभाग के कार्यालय में लगी आग

कंगारुओं को जीतने के बाद आज न्यूज़ीलैंड रवाना होगी विराट ब्रिगेड, चोटिल शिखर धवन के खेलने पर संशय

टीम इंडिया के सीरीज जीतने के बाद बोले रवि शास्त्री, कहा- अब कोई नहीं बोलेगा, हमने कमज़ोर टीम को हराया...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -