आपके लिए एकदम परफेक्ट है बाइक्स
आपके लिए एकदम परफेक्ट है बाइक्स
Share:

देश में दोपहिया वाहनों की श्रेणी में स्कूटर की डिमांड हर दिन तेजी से बढ़ती हुई दिखाई दे रही है। चलाने में आसान ये स्कूटर भीड़भाड़ वाली सड़कों पर भी आराम से चल सकता है। हालांकि, कम हाईट वाले लोगों को इन्हें चलाने में कुछ परेशानी भी हो सकती है। इसलिए आज हम आपको बताने वाले हैं ऐसे स्कूटर्स के बारे में जिनको कम हाईट वाले लोग भी आराम से चला पाएंगे।

TVS Scooty Pep प्लस: कम हाईट के लोगों के लिए यह एक बढ़िया ऑप्शन भी होने वाला है। जिसकी सीट की हाईट 760 mm है। जिन लोगों की हाईट 5 फीट के आस पास है, उनके लिए एक अच्छा ऑप्शन कहा जा रहा है। फिलहाल देश में इसकी एक्स शोरूम कीमत 65,000 रुपये से शुरू हो जाती है।

TVS Scooty Zest 110 : बता दें कि यह छोटी स्कूटी के बड़े वेरिएंट के रूप में देखी जा रही है। इतना ही नहीं इस स्कूटर को स्कूटी पेप प्लस की तुलना में एक बढ़िया डिजाइन और बोल्ड लुक भी देखने के लिए मिला है। जिसकी सीट की ऊंचाई 760 mm है जिसकी एक्स शोरूम मूल्य 71 हजार रुपये से शुरू हो जाता है।

Hero Pleasure Plus : हीरो मोटोकॉर्प ने प्लेजर प्लस को बीते वर्ष नए स्टाइल में पेश कर दिया गया है। जिसकी  सीट 765mm ऊंचा है। इसकी एक्स शोरूम का मूल्य ₹66 हजार रूपए तय किया गया है। 

भारतीयों की पहली पसंद बनी ये कार , जानिए क्या है वजह

यदि आपकी भी हाइट है कम तो ये स्कूटर है आपके लिए बेस्ट

मात्र 8 लाख रुपए में मिल रही नई ऑडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -