अस्पताल में चुहे खा गए मरीज की आँख

मुंबई: यहाँ के एक अस्पताल में अस्पताल प्रशाशन की लापरवाही सामने आई है.अस्पताल की लापरवाही की कीमत एक मरीज को अपनी आँख खोकर चुकानी पड़ी. यहाँ के  जोगेश्वरी में एक सरकारी अस्पताल में मरीज के इलाज में भारी लापरवाही का मामला सामने आया है. यहां बाल ठाकरे ट्रॉमा केयर हॉस्पिटल में बेहोशी की हालत  में  भर्ती एक मरीज की एक आंख चुहे ने कुतर डाली.

इस घटना के बाद मरीज के पिता ने बताया कि यह घटना 23 अप्रैल को घटी. पीड़ित मरीज के पिता का कहना है कि सुबह हमने उसकी पीड़ित की  आंख पर खून लगा देखा. उन्होंने कहा अस्पताल के जनरल वार्ड में पहले भी चूहों को घूमता देख चुके हैं, लेकिन आंख को कुतरते हुए नहीं देखा. इस जान लेवा दुर्घटना के चलते कोमा में चल रहे परमिंदर गुप्ता को दो दिन के लिए ICU से निकालकर जनरल वार्ड में रखा गया था. इसी दौरान उनकी आंख जख्मी हुई. मरीज की हालत अब बेहतर है.

वहीं यहाँ के इस  अस्पताल प्रबंधन के मुताबिक, यह मरीज सड़क दुर्घटना में घायल होकर अस्पताल में भर्ती हुआ था. सड़क दुर्घटना के चलते मरीज के दिमाग में खून का थक्का जम गया है, जिसके कारण  वह कोमा में है. हलाकि जोगेश्वरी अस्पताल प्रबंधन ने चूहे द्वारा मरीज की आंख कुतरे जाने से इनकार किया है और कहा है कि यह अस्पताल को बदनाम करने की साजिश है. यह घटना अस्पताल में नहीं हुई.

पहले भाई की हत्या की, फिर उसका खून पिया

3 साल के अबोध से बलात्कार करता था स्कूल बस ड्राइवर

विदाई के बाद दुल्हन को मारी गोली

 

Most Popular

- Sponsored Advert -