THE PAST MOVIE REVIEW : डराने से ज्यादा हँसाने में सक्षम नज़र आती है यह फिल्म

बॉक्स ऑफिस पर आज फिल्म-THE PAST रिलीज़ हो गई है. फिल्म की कहानी बात की जाए तो यह महज एक भूतिया फिल्म के नाम पर मजाक से ज्यादा कुछ नहीं है. फिल्म को पीकॉक मोशन फिल्म के बैनर तले बनाया गया है एवं इसका निर्देशन गगन पूरी ने किया है.कलाकारों के रूप में फिल्म में कोई बड़ा चेहरा नहीं है. इस फिल्म में युवराज पाराशर, राजेश शर्मा और वेदिता प्रताप सिंह मुख्य भूमिका में नज़र आ रहे है. 

ट्रेड एक्सपर्ट्स की माने तो यह फिल्म एक अच्छी ख़ासी हॉरर फिल्म का कॉमेडी वर्ज़न मात्र है. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है और फिल्म की कमजोर पटकथा और निर्देशन के कारणयह फिल्म दर्शकों को थिएटर तक खींचने में नाक़ाम है. कलाकारों के अभिनय की बात की जाए तो राजेश शर्मा के अलावा, फिल्म के अन्य सभी कलाकार छाप बनाने में नाकाम रहे है. 

यह फिल्म दो बहनों सिमरन और आलिया के लोनावाला में छुट्टी पर जाने और जहां वे बंगले में असामान्य गतिविधि का अनुभव करती हुई कहानी पर बेस्ड मूवी है. जब वो दोनों बंगले के अंदर रहती है तो वहां उन्हें कई असाधारण गतिविधियां महसूस होती है. कैसे यह वेकेशन उनकी जिंदगी पर मौत का खतरा बनकर घूमती है और वह कैसे इससे बाहर निकल पाती है, यह मूवी इसी पर आधारित है .

TRAILER : अटकलों के बाद जॉन करेंगे 'परमाणु' से धमाका

Hope Aur Hum Movie Review : एक परिवार की तीन पीढ़ियों की नोंकझोंक से भरा एंटरटेनमेंट

30 साल बाद फिर सिनेमाघरों में लगेगी फिल्म 'क़यामत से क़यामत'

RAAZI REVIEW : पाकिस्तान में सहमत का संघर्ष है फिल्म की कहानी

MOVIE REVIEW : आलिया के सहमत की दास्तां-ए-राज़ी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -