खटमल और चूहों से परेशान एयर इंडिया के यात्री
खटमल और चूहों से परेशान एयर इंडिया के यात्री
Share:

नई दिल्ली: अगर आपको लगता है कि हवाई सफर कितना सुहाना होगा, तो ग़लतफहमी में मत रहिए, क्योंकि इस एयरलाइन्स के विमानों में सफर करना, सरकारी बसों से भी ख़राब है, हम बात कर रहे हैं भारत की बड़ी एयरलाइन एयर इंडिया के बारे में, जिसमे यात्री खटमलों से परेशान हैं. खबर के अनुसार न्यूयॉर्क से मुंबई आने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट के बिज़नेस क्लास में एक 8 महीने के बच्चे को खटमलों ने काट-काटकर लहूलुहान कर दिया.

मोब लिंचिंग के लिए पीएम मोदी जिम्मेदार- केंद्रीय मंत्री

जब यह मामला सामने आया तो फ्लाइट के बाकी यात्रियों ने भी इस पर आपत्ति जताई. इसी के बाद एयर इंडिया के एक यात्री प्रवीण तोनसेकर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है, कि "मैंने ट्रेनों में खटमल होने की बात तो सुनी थी, लेकिन एयर इंडिया की फ्लाइट में और वो भी बिज़नेस क्लास में, इसे देखकर मैं हैरान हूँ."प्रवीण ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, नागरिक विमानन उड्डयन मंत्री सुरेश प्रभु और एयर इंडिया को टैग करते हुए यह ट्वीट किया. प्रवीण ने जो फोटो सोशल मेदे पर उपलाद की है उनपर खटमल साफ़ देखे जा सकते हैं. 

आतंकियों के हौंसले बुलंद एक और जवान की अगवा कर हत्या

इसके अलावा प्रवीण ने एक और ट्वीट किया जिसमे उन्होंने इकॉनमी क्लास की बदहाली का भी जिक्र किया, उन्होंने लिखा कि उनकी पत्नी और बेटी इकॉनमी क्लास में सफर कर रहे थे, वहां की टेबलें टूटी हुई थी और टीवी भी बंद पड़े थे. प्रवीण के इस ट्वीट का जवाब देते हुए राहुल नामक एक व्यक्ति ने लिखा कि कुछ समय पहले उन्हें भी एयर इंडिया में असुविधा का सामना करना पड़ा था. उन्होंने लिखा कि उस समय एयर इंडिया में चूहों ने उन्हें परेशान कर दिया था, जिसकी शिकायत उन्होंने प्रबंधन से की थी, लेकिन उसके बाद से उन्होंने एयर इंडिया की सेवा लेना बंद कर दी. 

ख़बरें और भी:-

रामदेव और शिवसेना के बाद BJP भी हुई राहुल की मुरीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -