लॉकडाउन के बावजूद हुक्का बार में चल रही थी बर्थडे पार्टी, पुलिस ने किया गिरफ्तार
लॉकडाउन के बावजूद हुक्का बार में चल रही थी बर्थडे पार्टी, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

गोरखपुर: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में बीते कुछ दिनों से कई मामले सामने आ रहे है. वही इस बीच राज्य में गोरखपुर शहर के गोरखनाथ क्षेत्र के 10 नंबर बोरिंग के समीप स्थित किंग लॉज एंड कैफे नाम के हुक्का बार में शुक्रवार को बर्थडे पार्टी ऑर्गनाइस की गई थी. वही मामले की जानकारी प्राप्त होते ही पुलिस पहुंची तथा संचालक सहित पार्टी में सम्मिलित 35 युवकों को हिरासत में ले लिया है. 

साथ ही सभी के विरुद्ध निषेधाज्ञा के उल्लंघन एवं कोरोना महामारी अधिनियम के अनुसार मामला दायर किया गया है. वहीं हुक्का बार को बंद करने के लिए थानेदार द्वारा डीएम को रिपोर्ट भेजी गई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, गोरखनाथ के जमुनहिया रहवासी अजहर हुक्का बार चलाते हैं. शुक्रवार को शाहपुर में जेल रोड रहवासी अजहर के मित्र शिवम का बर्थडे था. जिसके सेलिब्रेशन में अजहर ने शिवम तथा उसके मित्रों को पार्टी दी थी. बार में युवकों की भीड़ एकत्रित होने पर स्थानीय रहवासियों ने गोरखनाथ पुलिस को इसकी जानकारी प्रदान की.

वही फोर्स के साथ पहुंचे थानेदार रामाज्ञा सिंह ने संचालक सहित पार्टी में सम्मिलित 35 युवकों को हिरासत में ले लिया है. तत्पश्चात, सभी को मुचलके पर छोड़ा गया. सीओ गोरखनाथ प्रवीण सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया, हुक्का बार को सील करने के लिए पुलिस की तरफ से डीएम को रिपोर्ट भेजी गई है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जिला प्रशासन की तरफ से गोरखनाथ, राजघाट तथा कैंट क्षेत्र में 10 अगस्त तक लॉकडाउन है. वही अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है.

बीते 9 दिनों से 'राजस्थान' में मौत का आंकड़ा बढ़ा रहा कोरोना

स्वतन्त्रता दिवस किस तरह मनाया जाता है ?

कोरोना से बचने के लिए रेलवे बना रहा पोस्ट-कोविड कोच, मिलेंगी कई सुविधाएं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -