अधिकृत प्रत्याशियो के खिलाफ चुनाव लड़ रहे कांग्रेसजनो को पार्टी ने किया निष्कासित
अधिकृत प्रत्याशियो के खिलाफ चुनाव लड़ रहे कांग्रेसजनो को पार्टी ने किया निष्कासित
Share:

 

मंदसौर: (संदीप गुप्ता की रिपोर्ट)- जिला कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक नवकृष्ण पाटील ने शहर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मोहम्मद हनीफ शेख की अनुशंसा पर मंदसौर नगर पालिका परिषद चुनाव में कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशियो के खिलाफ चुनाव लड़ रहे बागी कांग्रेसजनो को निष्कासित करते हुये प्रार्थमिक सदस्यता से 6 साल के लिये निलंबित कर दिया है।

वार्ड क्रमांक 30 से नरगिस लियाकत नीलगर, लियाकत नीलगर, वार्ड क्रमांक 24 से श्रीमती केसर चुडेलिया, वार्ड क्रमांक 20 से श्रीमती मधुबाला अनिल मसानिया, अनिल मसानिया, श्रीमती ममता परमानंद चौहान एवं परमानंद चौहान की गतिविधि को पार्टी संविधान के खिलाफ करार देते हुये निष्कासन की कार्यवाही की है। जिला कांग्रेस प्रवक्ता भाटी ने बताया कि शेष बचे बागियो की आगामी गतिविधियो की समीक्षा के आधार पर कार्यवाही की जायेगी।

प्रदेश में इन दिनों पंचायत एवं निकाय चुनाव चल रहे हैं। जिसको देखते हुए प्रचार प्रसार जोरों पर है वहीं आपको बता दें पंचायत चुनाव का पहला चरण पूर्ण हो चुका है। ग्रामीण क्षेत्रों में टिकट को लेकर घमासान छिड़ा हुआ था। पार्टियों द्वारा कई लोगों को अपना अधिकृत प्रत्याशी घोषित ना होने से उन लोगों में नाराजगी आई थी और उनके द्वारा निर्दलीय नामांकन दाखिल किया गया और अधिकृत प्रत्याशी के विरुद्ध प्रचार-प्रसार भी किया गया। ऐसे लोगों के खिलाफ कांग्रेस पार्टी ने निष्कासन की कार्रवाई करते हुए उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

गुजरात दंगा: हिंसा पीड़ितों के नाम पर फंड जुटाकर खुद खा गई तीस्ता सीतलवाड़, करीबी ने किया खुलासा

ED के समन के बाद भी पेश नहीं होंगे संजय राउत, कहा था - मुझे गिरफ्तार करो

सोनिया गांधी के PA ने किया दलित विधवा का बलात्कार, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -