'बलात्कार करने वाले अपराधी के माता-पिता को भी मिले सजा', इस नेता के बयान से मचा बवाल
'बलात्कार करने वाले अपराधी के माता-पिता को भी मिले सजा', इस नेता के बयान से मचा बवाल
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश में बीजेपी के कद्दावर नेता एवं इंदौर के विधानसभा-3 के पार्टी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने इंदौर में फूल-माली सम्मान कार्यक्रम में अजीबोगरीब तर्क देते हुए कहा है कि बलात्कार करने वाले अपराधियों के माता-पिता को भी सजा मिलनी चाहिए। बलात्कार करने वालों को तो सजा मिल ही जाती है।

आगे आकाश विजयवर्गीय ने कहा कि बच्चों को बिगाड़ने तथा बेहतर बनाने में माता-पिता का योगदान होता है। अच्छे काम करने वाले बच्चों के माता-पिता को प्रोत्साहन प्राप्त होता है। इस प्रकार जुर्म करने वाले बच्चों के माता-पिता को भी सजा मिलनी चाहिए। इसके लिए कम से कम माता-पिता को दो-तीन साल की सजा मिलनी चाहिए। यदि कभी मुझे अवसर प्राप्त हुआ, तो मैं ही कानून बना दूंगा।

आकाश विजयवर्गीय वर्ष 2019 में बल्लामार विधायक के नाम से लोकप्रिय हुए थे। उन्होंने जर्जर मकान गिराने पहुंचे नगर निगम के अधिकारी को बल्ले से पीटा था। अफसर ने इसकी शिकायत की थी। लेकिन, अब शिकायत करने वाले अफसर ने अपना बयान बदल लिया है। उनका कहना है कि उन्हें नहीं पता कि बल्ला किसने मारा। इसी वर्ष जून में आकाश विजयवर्गीय का मोबाइल हैक कर लिया गया था। हैकर ने आकाश विजयवर्गीय के मोबाइल से कई लोगों से रुपयों की मांग की जा रही थी। मामला संज्ञान में आते ही आकाश विजयवर्गीय ने इसकी शिकायत स्थानीय पुलिस तथा अपराध शाखा से की थी। आकाश को उनके जानने वाले कुछ व्यक्तियों ने बताया था कि उनके मोबाइल से निरंतर धमकियां मिल रही हैं। इसके साथ ही पैसों की मांग भी की जा रही है। 

मैनपुरी उपचुनाव: शिवपाल ने डिंपल के लिए किया प्रचार, क्या फिर एक हो पाएगा यादव परिवार ?

मसाज काफी नहीं, सत्येंद्र जैन को अब जेल में सूखे मेवे और खजूर भी चाहिए.., कोर्ट पहुंची वकीलों की फ़ौज

'मुस्लिम मेरे लिए अल्लाह की तरह, हिन्दू इलाके में डिस्पेंसरी नहीं बनने दूंगा..', कांग्रेस नेता का Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -