आमिर की फिल्म के फ्लॉप होने पर छलका विजय का दर्द, Boycott करने वालों पर भड़के एक्टर
आमिर की फिल्म के फ्लॉप होने पर छलका विजय का दर्द, Boycott करने वालों पर भड़के एक्टर
Share:

बॉलीवुड मूवी का बायकॉट आज एक ट्रेंड बनता चला जा रहा है। आमिर खान (Aamir Khan) की 'लाल सिंह चड्डा (Laal Singh Chaddha)' और अक्षय कुमार की 'रक्षाबंधन' इस ट्रेंड की जद में आकर बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से मार खाती हुई दिखाई दी। इतना ही नहीं अब अभिनेत्री  तापसी पन्नू की 'दोबारा' का भी सोशल मीडिया पर बहिष्कार होने लगा है। ऐसे में मूवी के सितारे लोगों द्वारा चलाए जा रहे इस ट्रेंड को लेकर बहुत परेशान हैं। हाल ही में एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने इस ट्रेंड को लेकर अपनी राय भी देने लगे है। खबरों का कहना है कि विजय देवरकोंडा इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'लाइगर' को लेकर बहुत चर्चा में हैं। अनन्या और विजय स्टारर यह मूवी  25 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज की जाने वाली है। 

सोशल मीडिया पर हो रहे बॉलीवुड मूवी के बहिष्कार को लेकर विजय देवरकोंडा ने मीडिया से बातचीत में बोला है कि, "मुझे लगता है कि फिल्म सेट पर ही एक्टर, डायरेक्टर और एक्ट्रेस के अलावा और भी कई सारे महत्वपूर्ण किरदार होते हैं। 200 से 300 एक्टर एक फिल्म पर काम करते हैं और हम सभी के स्टाफ मेंबर्स भी होते हैं। इसलिए एक फिल्म कई लोगों को रोजगार देती है और कई लोगों के लिए आजीविका का स्रोत है। जब आमिर खान सर एक लाल सिंह चड्ढा बनाते हैं, तो उनका नाम फिल्म में केवल एक स्टार के तौर पर होता है लेकिन यह 2 हजार से 3 हजार परिवार को अजीविका प्रदान करती है।"

विजय देवरकोंडा ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा है कि, "जब आप किसी फिल्म का बहिष्कार करने का निर्णय करते हैं तो आप न केवल आमिर खान को प्रभावित कर रहे है बल्कि आप उन हजारों परिवारों  को भी प्रभावित कर रहे है। यह सभी परिवार अपना काम और आजीविका खो रहे हैं। आमिर सर वह हैं जो थियेटर में भीड़ को खींच रहे है। मुझे नहीं पता कि आखिर यह बहिष्कार क्यों हो रहा है। लेकिन जो भी गलतफहमी हो रही है, कृपया इसे महसूस करें कि आप आमिर खान को नहीं बल्कि अर्थव्यवस्था को प्रभावित कर रहे हैं।" इतना ही नहीं बता दें कि विजय देवरकोंडा से पहले एक्टर अर्जुन कपूर ने लोगों को बॉलीवुड मूवी का बहिष्कार करने के लिए धमकाया था। जिसको लेकर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने उनका विरोध भी करना शुरू कर दिया था। 

सारा अली खान के हाथ लगी अब तक की सबसे बड़ी फिल्म

बॉडीगार्ड के कंधे पर बैठकर शाहरुख़ ने फोड़ी दही हांडी

कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' में इस किरदार को अदा कर रही महिमा चौधरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -